HURRIYAT LEADER

हुर्रियत नेताओं के पास 158 आतंकियों के ट्रांसफर पोस्टिंग की पूरी जानकारी है

हुर्रियत नेताओं के पास 158 आतंकियों के ट्रांसफर पोस्टिंग की पूरी जानकारी है

नई दिल्ली: NIA ने जब से हुर्रियत नेताओं पर शिकंजा कसा है और उनसे पूछताछ आगे बढ़ रही है देश के खिलाफ साजिश के हर राज बेपर्दा हो रहे हैं। इसबार जो खुलासा हुआ हो वो बेहद ही चौंकानेवाला है। हुर्रियत नेता शाहीदुल इस्लाम के घर छापेमारि में NIA को एक लिस्ट मिली है। जिसमें इस बात का जिक्र है कि किस जिले में किस आतंकी संगठन के कितने आतंकी मौजूद हैं। शाहीदुल इस्लाम मीर वाइज उमर फारुक का बेहद ही खास है।
न्यूज वेबसाइट आजतक पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक हुर्रियत नेता शाहीदुल इस्लाम के घर से आतंकियों की तैनाती की जो लिस्ट मिली है उसमें लश्कर ए तोयबा, जैश ए मोहम्मद, हिज्बुल मुजाहिदीन, अल्बद्र जैसे आतंकी संगठनों के 158 आतंकियों का पूरा लेखा जोखा है। आतंकियों की मौजूदगी की जानाकारी के साथ साथ इस लिस्ट में इस बात का भी जिक्र है कि किन जगहों पर कितने स्थानीय आतंकी हैं और कितने पाकिस्तान के।
शाहीदुल इस्लाम की एक तस्वीर भी NIA ने उसके घर से बरामद की है। जिसमें वो हिज्बुल सरगना सैयद सलाउद्दीन के साथ है। इससे साफ है कि हिज्बुल और पाकिस्तान के बैठे आतंकी आकाओं के बीच घरेलू रिश्ता है। शाहिदुल के घर से लश्कर के एक लेटर हेड पर लिखी चिट्ठी भी मिली है। जिसमें आतंकियों के लिए पैसे मांगे गए हैं। इस चिट्ठी में हुर्रियत नेता से लश्कर आतंकी 50000 से 10000 रुपये तक की मांग की गई है।
इस चिट्ठी के सामने आने के बाद अब ये साफ हो चुका है कि कश्मीर में बैठे अलगाववादी नेता घाटी में हालात बिगाड़ने के लिए इन आतंकी संगठनों को फंडिंग करते हैं। साथ ही आतंकी संगठन भी इन अलगाववादी संगठन के नेताओं के साथ घाटी में आतंकियों की मौजूदगी की हर जानकारी साझा करते हैं।

Loading...

Leave a Reply