दिल्ली में जाम में फंसी सैंकड़ो गाड़ियां, DND पर लगी गाड़ियों की कतार




नई दिल्ली: दिल्ली में जाम ने लोगों को बेहाल कर दिया। जाम का सबसे ज्यादा असर पूर्वी दिल्ली में दिखा। गुरुवार को सुबह तकरीबन 10 बजे से जाम लगना शुरु हुआ था लेकिन 11 बजे तक पूर्वी दिल्ली की तरफ जाने वाली या पूर्वी दिल्ली से निकलकर कहीं और जाने वाली हर सड़क पर गाड़ियां रेंग रही थी। हालत इतनी खराब हो गई कि कई सड़कों पर गाड़ियां रेंगने की हालत में भी नहीं थी।

जाम की वजह से त्रिलोकपुरी, मदर डेयरी, मयूर विहार फेज-1, मयूर विहार फेज-2, वसुंधरा एनक्लेव की सड़कें पूरी तरह से गाड़ियों से भरी थी। यहां जाम में सैंकड़ो गाड़ियां काफी देर तक फंसी रही। इस जाम की वजह से DND पर भी गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जो लोग गाजियाबाद से नोएडा या दिल्ली आ रहे थे उनके लिए भी ये जाम बुरी खबर साबित हुई।

गाजियाबाद को दिल्ली और नोएडा से जोड़नेवाले NH-24 पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी थी। यहां तो हालात इतने बुरे थे कि यहां गाड़ियां अपनी जगह से खिसक भी नहीं रही हैं। दरअसल दिल्ली के कई इलाकों में ट्रैफिक लाइट में खराबी आई गई थी। जिसकी वजह से सड़क पर जाम लगना शुरु हो गया। हलांकि ट्रैफिक पुलिस की तरफ से मैनुअल तरीके से ट्रैफिक का संचालन किया जा रहा था लेकिन इसके बावजूद सड़कों पर हर तरफ गाड़ियां अपनी सुस्त चाल में रेंग रही थी।

Loading...

Leave a Reply