दिल्ली एयरपोर्ट पर 45 मिनट में 13 फ्लाइट डायवर्ट, VIP मूवमेंट यात्रियों के लिए सिरदर्द, Video

नई दिल्ली:  दिल्ली एयरपोर्ट पर VIP लोगों के कदम क्या पड़े यात्रियों के लिए मुसीबत खड़ी हो गई। एयरपोर्ट अथॉरिटी के मुताबिक शाम के साढ़े पांच बजे से सवा छ बजे के बीच 13 फ्लाइट डाइवर्ट किये गए। जिसकी वजह से मुसाफिरों को घंटों अपनी फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा। यात्रियों का इंतजार मिनटों से शुरु हुआ था और वो घंटों में बदल गया।

इस बीच यात्री लगातार एयरपोर्ट पर बने इनक्वायरी काउंटर पर ये पता करने में लगे रहे कि उनकी फ्लाइट कितने बजे जाएगी लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। घड़ी की सूई जैसे जैसे आगे बढ़ रही थी वैसे वैसे एयरपोर्ट पर मुसाफिरों की भीड़ बढ़ती जा रही थी। क्योंकि जो लोग अपनी फ्लाइट की टाइम के हिसाब से एयरपोर्ट पहुंचे थे जब वो एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्हें यही पता नहीं चल रहा था की उनकी फ्लाइट कितने बजे आएगी।

यानि कुल मिलाकर VIP मूवमेंट के बीच एयरपोर्ट के कर्मचारी भी हांफते नजर आ रहे थे। यात्रियों का आरोप है कि बार बार पूछने के बाद भी उन्हें कोई जानकारी नहीं दी जा रही थी। यानि जो यात्री दिन के ढई बजे एयरपोर्ट पहुंचे थे उन्हें रात के 8 बजे तक इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनकी फ्लाइट कब जाएगी।

दरअसल VIP मूवमेंट की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर कई चार्टर्ड प्लेन की लैंडिंग हुई थी। जिसकी वजह से नियमित उड़ानें बाधित हो गईं। एयरपोर्ट पर मुसाफिरों के सामने इंतजार के सिवाय कोई चारा नहीं था। क्योंकि दिल्ली शहर में VIP ने अपने चरण रखे थे और VIP कल्चर में आम जनता के हिस्से में केवल इंतजार ही आता है।

 

Loading...

Leave a Reply