kashmirian-treat-indian-army

इस वीडियो को देखकर आपका भी खून खौल उठेगा, सेना के इस धैर्य को सलाम है

इस वीडियो को देखकर आपका भी खून खौल उठेगा, सेना के इस धैर्य को सलाम है

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में हमारे जवानों को दो मोर्चों पर लड़ाई लड़नी पड़ रही है। एक तरफ सेना के सामने अगर सीमापार से आए आतंकवादी हैं तो दूसरी तरफ सेना पर पीछे से वार कर रहे वो युवक हैं जो अपने रास्ते से भटक गए हैं। ऐसा नहीं है कि केवल आतंकियों से मुठभेड़ के वक्त ही सेना को इन दोहरे हमलों का सामना करना पड़ता है। आम दिनों में भी कश्मीर के स्थानीय युवाओं का सेना के साथ ऐसा ही बर्ताव रहता है।

ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से शांति के साथ गुजर रहे सीआरपीएफ के जवानों पर स्थानीय युवक लात और घूंसे बरसा रहे हैं। दरअसल सीआरपीएफ के ये जवान घाटी में हाल में हुए उप चुनाव को संपन्न करवाकर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में कुछ कश्मीरी युवक उनपर भद्दे कमेंट करते हैं।

ये भी पढें :

– बड़ा खुलासा: बलोच नेता का दावा, राहिल शरीफ ने कुलभूषण को अगवा करवाया था

जब इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने सेने का जवानों हमला कर दिया। लेकिन इतने के बाद भी धन्य है भारत की ये सेना। जिसके जवानों ने पलटकर उन आक्रामक युवाओं पर एक शब्द नहीं कहा। बस उन्होंने जो कुछ भी किया जैसा भी बर्ताव किया चुपचाप सहते रहे। जाहिर है सेना के दिल में भी इसे लेकर गुस्सा रहा होगा। लेकिन उन्होंने इसे अपने चेहरे पर जाहिर नहीं होने दिया।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये वीडियो जम्मू कश्मीर के बड़गाम का है। जहां पिछले दिनों उप चुनाव हुआ था। सीआरपीएफ के मुताबिक जवानों ने कश्मीरि युवाओं की तरफ से किये जा रहे इस बर्ताव पर प्रतिक्रिया नहीं दिया। क्योंकि उन्होंने ईवीएम की हिफाजत करना ज्यादा जरुरी समझा। सीआरपीएफ के जवानों को पता था कि उनके जिम्मे लोकतंत्र की हिफाजत की जिम्मेदारी है।

Loading...

Leave a Reply