जानिये यहां… रिलायंस Jio का सिम कहां और कैसे मिलेगा

दिल्ली: मुकेश अंबानी ने जिस दिन से रिलायंस Jio लॉन्च किया है तब से ग्राहकों को इंतजार 5 सितंबर का है। जब वो रिलायंस Jio का सिम पा सकते हैं। लेकिन काफी ग्राहकों में ये दुविधा है कि वो इस सिम को कहां से हासिल करें और कैसे इसे एक्टिवेट करें।

आगे हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि किस तरह से आप रिलायंस Jio सिम हासिल कर सकते हैं और कैसे इसे एक्टिवेट कर फ्री ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

अगर आप नया फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। रिलायंस लाइफ का कोई भी स्मार्ट फोन ले सकते हैं। उसके साथ आप Jio सिम मुफ्त पा सकते हैं। केवल सिम ही नहीं उसके साथ साथ कंपनी की तरफ से दी जा रही कई सुविधाएं भी मुफ्त मिलेगी। लेकिन अगर आप नया फोन नहीं लेना चाहते हैं और Jio का सिम चाहते हैं तो आपके लिए भी विकल्प मौजूद है।

रिलायंस Jio सिम फ्री हासिल करने के लिए रिलायंस डिजिटल स्टोर, मिनी स्टोर या Jio पार्टनर स्टोर तक पहुंचना होगा। जहां सिम हासिल करने के लिए कंपनी की तरफ से दिये गए फॉर्म और जरुरी कागजात जमा करवाने होंगे। सिम मिलने के बाद कंपनी की तरफ से आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर मैसेज भेजा जाएगा या फिर कॉल भी आ सकती है। फोन में सिग्नल आने के बाद आप इसे एक्टिवेट कर सकते हैं। सिम के चालू होने के बाद 90 दिन के लिए फ्री मैसेज, फोन कॉल और डेटा की सुविधा मिलनी शुरु हो जाएगी। सबकुछ मुफ्त की ये सुविधा कंपनी ने 5 सितंबर से 31 दिसंबर तक के लिए दी है। एक सात बात ये है कि अगर सिम लेते वक्त पहचान के तौर पर अगर आधार कार्ड दिया जाए तो उसका सिम महज 15 मिनट में एक्टिवेट हो सकता है।

Loading...