गर्मी से परेशान होकर कार में घुस गया घोड़ा, देखें वीडियो

गर्मी से परेशान होकर कार में घुस गया घोड़ा, देखें वीडियो

नई दिल्ली:  गर्मी में इंसान तो क्या जानवर भी परेशान हो गए हैं। हर किसी की कोशिश होती है किसी तरह से इस गर्मी से खुद को बचाया जाए। यही कोशिश जयपुर में एक घोड़े ने की। लेकिन घोड़े की गर्मी से बचने की इस कोशिश ने कार के मालिक का हजारों का नुकसान करवा दिया। घटना जयपुर की है। जहां घोड़ा कार का विंड शील्ड तोड़कर कार के भीतर घुस गया। लेकिन उसके बाद वो एक नई मुसीबत में फंस गया। सकी गर्मी तो दूर हुई नहीं अब उसके सामने मुश्किल ये आ खड़ी हुई कि वो कार से बाहर कैसे निकले।

घोड़ा कार में घुसा तो वहां तमाशबीनों की भी भीड़ लग गई। घोड़े की इस हरकत में कार के ड्राइवर को भी काफी चोट आई है। इस नजारे को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। घोड़े का आधा शरीर कार के अंदर था और आधा शरीर बाहर। वहां मौजूद लोगों में से किसी के समझ में ये नहीं आ रहा था कि घोड़े को बाहर कैसे निकाला जाए। क्योंकि कार के जिस विंड शील्ड को तोड़कर गोड़ा अंदर घुसा था वहां से उसे निकाल पाना काफी मुश्किल था।

सौजन्य- ANI

वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि दो घोड़े आपस में लड़ाई कर रहे थे। जिसमें से एक घोड़ा उछल कर कार पर चढ़ गया और कार में लगे विंड शील्ड को तोड़ते हुए कार के भीतर जा घुसा और उसमें फंस गया। घोड़े की इस हरकत से कार का कोफी ज्यादा नुकसान हुआ वहीं कार का ड्राइवर भी घायल हो गया। कार में घुसने के पीछे जो भी वजह हो लेकिन उसे बाहर निकालने में लोगों के पसीने छूट गए। काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया।

Loading...

Leave a Reply