दिल्ली में हॉरर किलिंग: लड़की वालों ने मां-बाप के सामने बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी

दिल्ली में हॉरर किलिंग: लड़की वालों ने मां-बाप के सामने बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी

नई दिल्ली:  दिल्ल के ख्याला में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां 26 साल के अंकित की सरेआम गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप पास ही रहनेवाली लड़की के घरवालों पर लगा है। इस मामले में पुलिस ने लड़की के मामा, पिता समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अंकित के परिजनों का आरोप है कि लड़की के पिता ने उनके सामने अंकित की हत्या की।

दरअसल ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। दिल्ली के ख्याला में रहनेवाले अंकित को दूसरे मजहब की लड़की से प्यार हो गया। दूसरे मजहब की 20 साल की लड़की से अंकित शादी करनेवाला था। लेकिन लड़की के घरवालों को ये शादी मंजूर नहीं थी। जिसके बाद वो अंकित के घर पर पहुंच गए। और अंकित के घरवालों के साथ काफी बदसलूकी की।

बताया जा रहा है उन्होंने अंकित के मां के साथ भी मारपीट की। अंकित के पिता ने कहा कि लड़की के पिता ने अंकित के बाल पकड़कर उसे पीछे खींचा और किसी तेज धारदार हथियार से उसका गला काट दिया। जिसके बाद अंकित तड़पता हुआ जमीन पर  गिर गया। अंकित के मां- पिता, भाई, दोस्त सभी ने उसे दम तोड़ते हुए देखा। अंकित को अस्पताल भी ले जाया गया था। लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

ये घटना गुरुवार रात 8 की है। जब अकंति स्कूटी से कहीं जा रहा था। लेकिन तभी उसपर हमला किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक लड़की ने बताया है कि गुरुवार को अंकित ने उसे बुलाया था कि अब हम शादी कर लेंगे। लड़की के मुताबिक इसी से नाराज होकर उन्होंने अंकित पर हमला कर दिया।

चुकी मामला दो धर्मों से जुड़ा है इसलिए इलाके में भारी पुलिस बलों की तैनाती की गई है। चुकी अंकित के घरवाले पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं इसलिए इसमें किसी को सियासत करने का मौका नहीं मिल रहा है।

Loading...