ram rahim

राम रहीम फीस लेकर केवल लड़कियों के लिए सजाता था रंगीन रात, सबूत आया सामने

राम रहीम फीस लेकर केवल लड़कियों के लिए सजाता था रंगीन रात, सबूत आया सामने

नई दिल्ली:  राम रहीम के जितने राज हैं उसकी सबसे करीबी हनीप्रीत का राज भी कम नहीं है। अब वो राज धीरे धीरे बेपर्दा हो रहे हैं। एक फेसबुक मैसेंजर से ये पता चला है कि हनीप्रीत राम रहीम के लिए गर्ल्स नाइट करवाती थी। जिसमें केवल लड़कियों की एंट्री होती थी। पुरुषों के एंट्री पर सख्त मनाही थी। इस गर्ल्स नाइट में आने के लिए लड़कियों से पैसे भी वसूले जाते थे।

इस नाइट पार्टी को रूबरू के नाम से जाना जाता था। इसमें लड़कियों को लाने के लिए डेरा की साध्वी भोली भाली लड़कियों को पहले अपने झांसे में लाती थीं उसके बाद उन्हें इस पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार कर लिया जाता था। जिस लड़की को पार्टी में लाना होता था उन्हें पहली ही कह दिया जाता था कि इसमें केवल लड़कियों की एंट्री है। पुरूष इसमें नहीं आ सकते हैं। और ये सबकुछ होता था हनीप्रीत के इशारे पर।

इस पार्टी में लड़कियों को लाने के लिए सोशल मीडिया में लड़कियों से संपर्क किया जाता था। इसके लिए राम रहीम ने अपने एजेंट तैयार कर रखे थे। इसी पार्टी के लिए राम रहीम की एजेंट (साध्वी) एक लड़की से फेसबुक मैसेंजर पर चैट कर रही है। जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

इस मैसेंजर में दोनों बीच बातचीत की शुरुआत होती है बेहद ही आम तरीके से। लेकिन जैसे जैसे बात आगे बढ़ती है राम रहीम के रुबरु नाइट के नाम पर केवल लड़कियों के लिए होनेवाली पार्टी के राज भे बेपर्दा होने लगते हैं। आप खुद मैसेंजर के जरिये हुई बातचीत को पढ़कर इसका अंदाजा लगा सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply