Big Breaking: हनीप्रीत नेपाल में पेट्रोल पंप पर बुर्के में दिखी

नई दिल्ली:  हनीप्रीत की तलाश में छापेमारी तेज कर दी गई है। अब ये साफ हो चुका है कि हनीप्रीत नेपाल में राम रहीम के किसी समर्थक के घर में छिपी हुई हैं। वो मोस्ट वांटेड अपराधी घोषित हो चुकी है। इसके बाद अब नेपाल सरकार ने भी देश की पुलिस को हनीप्रीत की गिरफ्तारी के आदेश दे दिये हैं। वहीं नेपाल में हनीप्रीत की मौजूदगी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि हनीप्रीत को सोमवार रात को विराटनगर के पेट्रोल पंप पर देखा गया है। हनीप्रीत बुर्के में थी और वो पेट्रोल पंप से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही है। हनीप्रीत विजया ऑटो सर्विस सेंटर से बाहर आती हुई देखी गई थी। जिस पेट्रोल पंप पर हनीप्रीत दिखाई दी थी वो नेपाल में विराट नगर के पंजाबी पेट्रोल पंप के नाम से भी जाना जाता है।

इस नई जानकारी के मिलने के बाद अब नेपाल पुलिस भी हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय हो गई है। राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से ही हनीप्रती फरार है। उसके खिलाफ पुलिस की तरफ से लुक आउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है। देश में भी हनीप्रीत की तलाशी में कई जगह छापेमारी की जा रही है। लेकिन उसका सुराग नहीं मिला है। लेकिन नेपाल के विराटनगर से हनीप्रीत को लेकर जो खबर आई है उसके बाद हनीप्रीत को तलाश रही सुरक्षाएजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

Loading...