Honeypreet

पुलिस बिहार में तलाश करती रही और नेपाल में दिख गई हनीप्रीत सिंह!

पुलिस बिहार में तलाश करती रही और नेपाल में दिख गई हनीप्रीत सिंह!

नई दिल्ली:  राम रहीम की राजदार हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस मुंबई, यूपी, बिहार में छापेमारी कर रही है। लेकिन इस बीच एक चौंकानेवाली खबर सामने आई है। हाल ही में गिरफ्तार हनीप्रती के राजदारों ने ये दावा किया है कि हनीप्रीत नेपाल पहुंच चुकी है। नेपाल में खुद को बचाने के लिए हनीप्रीत लगातार अपने लोकेशन बदल रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हनीप्रीत की तलाश में छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है हनीप्रीत को नेपाल के इटहरी में देखा गया है।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक हनीप्रीत नेपाल में धरान-इटहरी में दिखी है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत महेंद्र नगर के रास्ते नेपाल पहुंची है। वो कंचनपुर, घोराही से होते हुए नेपाल में राम रहीम के किसी खुफिया अड्डे पर टिक चुकी है।

पुलिस ने उदयपुर से राम रहीम के करीबी प्रदीप को गिरफ्तार किया है। गोयल ने ही उसके नेपाल भागने की जानकारी दी है। हनीप्रीत के बारे में मिली इस जानकारी के बाद नेपाल सीमा से सटे बिहार के जिलों में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। बिहार के 7 जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। बिहार में सीतामढ़ी, मधुबनी, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, सुपौल, अररिया और किशनगंज की पुलिस अलर्ट कर दिया गया है। इन जिलों में हनीप्रीत की तलाश में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। उधर नेपाल पुलिस भी हनीप्रीत की तलाश में भारतीय पुलिस की मदद कर रही है। वहां भी कई जगहों पर छापे मारे गए हैं।

Loading...

Leave a Reply