मिल गई हनीप्रीत! नेपाल नहीं भागी दिल्ली में ही है, वकील का दावा

नई दिल्ली:  राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बारे में उनके वकील प्रदीप ने बड़ा दावा किया है। वकील प्रदीप के मुताबिक हनीप्रती नेपाल नहीं भागी है बल्कि वो दिल्ली में ही मौजूद है। और वो लाजपत नगर में उनके दफ्तर में भी आई थी अपने जमानत के पेपर पर दस्तखत करने के लिए। दरअसल हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अपने अग्रिम जमानत की अर्जी दी है। जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि आज उसकी याचिका पर सुनवाई हो सकती है।

हनीप्रीत के वकील ने ही कहा कि वो दिल्ली में है। वकील प्रदीप ने यहां तक कहा कि अगर कोर्ट कहेगा को वो दो घंटे के भीतर हनीप्रीत को कोर्ट में पेश भी कर सकते हैं। वकील के इस दावे के बाद दिल्ली में हनीप्रीत की तलाश में पुलिस की छापेमारी शुरु हो चुकी है। ग्रेटर कैलाश-1 और ग्रेटर कैलाश-2 में पंचकुला पुलिस छापेमारी कर रही है। हलांकि अभी तक पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है।

दरअसल राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत की तलाश में पुलिस कई जगह छापेमारी कर चुकी है। कभी खबर आई कि हनीप्रीत नेपाल पहुंच चुकी है। तो कभी ये कहा गया कि हनीप्रीत श्रीगंगानगर में है। इन तमाम जगहों पर पुलिस ने छापेमारी भी की। लेकिन पुलिस हनीप्रीत को ढूंढने में कामयाब नहीं हुई। जिसके बाद अब हनीप्रीत के वकील प्रदीप ने कहा कि वो दिल्ली में ही है।

Loading...