दिल्ली हाईकोर्ट में हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, सरेंडर का विकल्प

नई दिल्ली:  हनीप्रीत की अग्रिम जमानत की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में खारिज हो गई है। हाईकोर्ट ने कहा कि जब फरार हैं तो अग्रिम जमानत क्यों चाहिए। कोर्ट ने हनीप्रीत को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत के लिए अपील करने की सलाह दिया है। साथ ही कोर्ट ने हनीप्रीत को सरेंडर करने का भी विकल्प दिया गया है।

हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी। अपनी याचिका में हनीप्रीत ने कहा था कि उसकी जान को खतरा है। जिस वजह से वो अपने घर नहीं जा सकती है। हनीप्रीत ने ये भी कहा था कि वो कोर्ट के आदेश के बिना देश से बाहर नहीं जाएंगी। इसपर हाईकोर्ट ने कहा था कि अगर जान को खतरा है तो कोर्ट में सरेंडर क्यों नहीं कर देतीं। उन्हें सुरक्षा भी दी जाएगी।

कोर्ट ने कहा कि अगर दिल्ली में मामला नहीं बनता है तो आप यहां केवल अपना वक्त खराब कर रहे हैं। हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की जमानत का विरोध किया था। हनीप्रीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से ही फरार चल रही हैं। उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है। हनीप्रीत पर देशद्रोह जैसे आरोप भी हैं। उसपर राम रहीम को भगाने की कोशिश और पंचकूला में भड़की हिंसा की साजिश रचने का भी आरोप है।

Loading...

Leave a Reply