तो क्या कांग्रेस नेता की कार से नेपाल भागी हनीप्रीत? बॉर्डर से कार बरामद

557
views
ram rahim

नई दिल्ली:  राम रहीम जेल में बंद हुआ तो उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सुर्खियों में आ गई। वो इसलिए क्योंकि कई राज ऐसे हैं जिसका जवाब पुलिस को हनीप्रीत ही दे सकती है। लेकिन हनीप्रीत की तलाश में पुलिस यूपी से लेकर मुंबई तक में छापेमारी कर रही है। कुछ दिनों पहले ही हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस यूपी के लखीमपुर खीरी के जंगलों में पहुंची थी। यहां हनीप्रीत नहीं मिली।

उसके बाद खबर ये आई कि हनीप्रीत जंगल के रास्ते नेपाल भाग गई। इधर भारत नेपाल बॉर्डर से एक स्कोडा कार बरामद की गई। लेकिन उस कार में भी हनीप्रीत नहीं मिली। जिसके बाद ये शक जताया जा रहा है कि इसी कार से हनीप्रीत बॉर्डर तक आई और यहां से नेपाल भाग गई। इसके बाद कार के मालिक की खोजबीन शुरु हुई।

जब जांच आगे बढ़ी तो पता चला ये कार एक कांग्रेस नेता मोहिंदर सिंह केपी के नाम पर रजिस्टर्ड है। मोहिंदर सिंह केपी पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और कांग्रेस सरकार में ट्रांसपोर्ट मंत्री रह चुके हैं। इस स्कोडा कार का पता मिट्ठापुर रोड, मॉडल टाउन है। इसके बाद जब डीटीओ ऑफिस के रिकॉर्ड से भी कार के बारे में जानकारी निकलवाई गई। उसमें भी मोहिंदर सिंह केपी के नाम से ही गाड़ी रजिस्टर्ड है। जिसके बाद ये बात सामने आई कि इस कांग्रेसी नेता का डेरा से गहरा संबंध है और इसी ने हनीप्रीत को भागने में मदद की।

लेकिन सारी बात तब सामने आई जब इस मामले को लेकर मोहिंदर सिंह केपी से बात की गई। केपी ने बताया कि उन्होंने 2008 में स्कोडा कार खरीदी थी। लेकिन 2011 में कार को लुधियाना के जसविंदर सिंह को बेच दी थी। उन्होंन कहा इस कार का वीआईपी नंबर (0001) था इसलिए उस नंबर को अपने पास रख लिया। और दूसरा नंबर लेकर कार को जसविंद के नाम कर दिया। उसके बाद इस कार को यूपी के दविंद्र सिंह को बेच दी गई थी।

दविंद्र सिंह ही इस कार को नेपाल लेकर जा रहा था। लेकिन कार बॉर्डर पर खराब हो गई। जिसके बाद कार को वहीं पर रखकर वो नेपाल चला गया था। मोहिंदर सिंह केपी ने डेरा के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया है।

Loading...