जोधपुर में जोरदार बारिश, पानी में बह गई घर के बाहर खड़ी कई गाड़ी, एक की मौत,Video

नई दिल्ली:  धरती जब तप रही थी तो बारिश का इंतजार किया जा रहा था। लेकिन बरिश आई तो उपने साथ सैलाब भी लाई है। राजस्थान का जोधपुर इस सैलाब का गवाह बना है। जहां हुई मुसलाधार बारिश में घर के बाहर रखी दोपहिया वाहन पानी के तेज बहाव में बह गई। वो भी एक दो नहीं बल्कि कई दोपहिया वाहन पानी के तेज बहाव में बह गए। दोपहिया वाहनों के साथ साथ ऑटो रिक्शा भी पानी में बहता हुई दिखाई दे रहा है। जोधपुर में भारी बारिश में एक शख्स की मौत भी हो गई।

जोधपुर में हालात किसी बाढ़ पीड़ित इलाके जेसी है। इसे देखकर ये अंजादा लगाना मुश्किल होता है कि दो-तीन हफ्ते पहले यहां तापमान 48 डिग्री तक पहुंच गया था। तब चिलचिलाती धूप ने लोगों को घरों में कैद किया था आज तेज बारिश ने लोगों को घरों में कैद कर दिया है। पानी का बहाव इतना ज्यादा है कि लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। शहर की सड़कें पानी से लबालब हो चुकी हैं। लोग दुकान में रखे अपना सामान किसी तरह बाहर निकाल रहे हैं ताकि नुकसान कम हो।

स्थिति चिंताजनक इसलिए है क्योंकि अभी मानसून ने केवल दस्तक दी है। जब मानसून पूरी तरह से आ जाएगा तब क्या हालात होंगे। क्योंकि शहर की सड़कें तो शुरुआती बारिश में ही पानी से लबालब हो गई हैं।

Loading...