हरियाणा में सरपंच ने विधवा महिलाओं की कर दी पिटाई, वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:  हरियाणा के रेवाड़ी में दो विधवा महिलाओं के साथ सरपंच ने बदसलूकी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। विवाद इस बात पर था कि पंचायत की तरफ से बनाई जा रही नाली की ऊंचाई काफी ज्यादा थी। महिलाओं ने नाली की ऊंचाई को लेकर आपत्ति जताई थी। महिलाओं ने कहा था कि नाली की ऊंचाई कम कर दी जाए। ताकि उनके घर के आगे पानी न जमा हो।

महिलाओं की बात जब सरपंच ने ध्यान नहीं दिया तो वो काम बंद करने के लिए कहने लगीं। लेकिन सरपंच को ये बात नागवार गुजरी जिसके बाद उसने और उसके परिवार ने उन महिलाओं की बुरी तरह से पिटाई कर दी। सरपंच का परिवार जब महिलाओं की पिटाई कर रहा था तब वहां पर कुछ लोग भी मौजूदव थे। उन्होंने सरपंच को रोकने की कोशिश भी की। लेकिन सरपंच ने उनकी एक नहीं सुनी।

सरपंच ने पहले तो महिलाओं को भद्दी गालियां दी उसके बाद उसने महिलाओं की पिटाई शुरु कर दी। ये घटना रेवाड़ी के बुढ़ाना की है। ये घटना 15 मई का है। दोनों पिड़ित महिलाओं का नाम बिमला और सुनीता है। जब दोनों महिलाएं ज्यादा ऊंचा नाला बनाने का विरोध कर रही थीं। तभी वहां सरपंच मुकेश, उसके पति रणबीर और सरपंच के देवर चंद्रभान मौके पर पहुंच गए। और पूरे परिवार ने मिलकर दोनों महिलाओं की पिटाई कर दी।

Loading...