हनीप्रीत की तलाश में यूपी के जंगल में पहुंची हरियाणा पुलिस

नई दिल्ली:  राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत कहां है इस बारे में किसी को जानकारी नहीं है। हनीप्रीत देश छोड़कर ना चली जाए इसके लिए लुक आउट नोटिस जारी किया जा चुका है। उसके खिलाफ राम रहीम को भगाने की साजिश रचने का आरोप है। उसके खिलाफ देशद्रोह का केस भी दर्ज हो चुका है। पुलिस को हनीप्रीत से कई सवालों के जवाब भी चाहिए। लेकिन हनीप्रीत के बारे में कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं है।

अब खबर आई है कि हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में यूपी में लखीमपुर खीरी पहुंची है। पुलिस लखीमपुर खीरी के जंगलों में हनीप्रीत की तलाश कर रही है। पुलिस को शह है कि लखीमपुर खीरी से होते हुए हनीप्रीत गौरीफान्टा बॉर्डर पहुंची और सीमा पार कर नेपाल चली गई। लेकिन ये सारी बातें ऑफ द रिकॉर्ड कही जा रही है। ऑन द रिकॉर्ड पुलिस का अभी भी यही बयान है कि हनीप्रीत की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार होकर हनीप्रीत यूपी के लखीमपुर खीरी आई और वहां से नेपाल चली गई। गाड़ी के मालिक का पता चल गया है लेकिन हनीप्रीत का पता नहीं चला है। उसका पता लगा पाना अभी भी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। दरअसल रोहतक के सुनरिया जेल से हनीप्रीत तीन लोगों के साथ निकली। जिसमें से एक का नाम संजय चावला था। संजय चावला ने ही हनीप्रीत को आखिरी बार देखा। तब वो गुड़गांव में थी। लेकिन उसके बाद से हनीप्रीत का कुछ पता नहीं है।

Loading...