Honeypreet

सरेंडर से पहले ही हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को किया गिरफ्तार

सरेंडर से पहले ही हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:  राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने गिरफ्तार किया है। हनीप्रीत को पटियाला रोड पर पंजाब के जीरकपुर में गिरफ्तार किया गया। हनीप्रीत इनोवा गाड़ी से सफर कर रही थी। हनीप्रीत के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। हनीप्रीत को डेरा बस्सी थाने में रखा गया है। कमिश्नर के मुताबिक हनीप्रीत को दोपहर 3 बजे गिरफ्तार किया गया। पुलिस अब कोर्ट से हनीप्रीत की रिमांड मांगेगी। हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को 25 अगस्त से ही तलाश रही थी। उसकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी भी की गई थी। लेकिन 38 दिनों तक हनीप्रीत खुद को पुलिस से बचाती रही। कई बार पुलिस को हनीप्रीत की मौजूदगी की जानकारी भी मिली। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही हनीप्रीत वहां से निकल चुकी होती थी।

गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले ही हनीप्रीत ने एक टीवी चैनल को इंटर्व्यू भी दिया था। जिसमें उसने खुद को निर्दोष बताया था। हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ उसके रिश्ते को लेकर उठाए जा रहे सवाल पर कहा था कि उसका पापा (राम रहीम) के साथ बाप बेटी वाला रिश्ता है। और बिल्कुल पवित्र रिश्ता है। उसने कहा उसने आजतक किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया लेकिन उसपर देशद्रोह का आरोप लगा दिया गया।

उसी इंटर्व्यू में हनीप्रीत ने कहा था कि वो पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर कर देगी। जिसके बाद से पुलिस ने तलाशी अभियान तेज कर दी थी। चंडीगढ़ की तरफ जाने वाले हर रास्ते पर सघन तलाशी अभियान चलाए जा रहे थे। क्योंकि जिस हनीप्रीत के लिए हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया था और जिसे ढूंढ पाने में अबतक पुलिस नाकाम रही थी उसे एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर ने ढूंढ लिया था और उसका इंटर्व्यू भी किया था। जिसके बाद हरियाणा सरकार पर हनीप्रीत को बचाने के आरोप भी लग रहे थे।

Loading...

Leave a Reply