हरियाणा हर्षिता मर्डर केस Solve, हत्यारे ने पुलिस के सामने कबूल किया गुनाह

हरियाणा हर्षिता मर्डर केस Solve, हत्यारे ने पुलिस के सामने कबूल किया गुनाह

नई दिल्ली:  हरियाणा के पानीपत में हुई लोक गायिका हर्षिता मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। हर्षिता के जीजा ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हर्षिता के जीजा दिनेश ने पुलिस के सामने कबूल किया कि हर्षिता को मरवाने के लिए उसी ने सुपारी दी थी। हर्षिता के जीजा ने उसकी हत्या करवाने के लिए प्रोफेशनल किलर्स को पैसे दिये थे। पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर उसने हर्षिता की हत्या क्यों करवाई। दिनेश इस वक्त पुलिस रिमांड में है।

हर्षिता की हत्या के अगले ही दिन उसकी बड़ी बहन लता ने भी कहा था कि उसके पति ने यानि हर्षिता के जीजा ने ही उसकी हत्या करवाई है। लता अपने पति से पिछले तीन साल से अलग रह रही हैं। लता ने कहा था उसकी मां को भी दिनेश ने ही मरवाया था। हर्षिता अपनी मां के मर्डर केस की मुख्य गवाह थी। कुछ वक्त पहले जीजा ने हर्षिता के साथ रेप भी किया था।

हरियाणा की सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की मंगलवार की रात (18 अक्टूबर) को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हर्षिता को उस वक्त गोली मारी गई जब वो पानीपत के रास्ते सोनीपत लौट रही थी। मंगलवार शाम उसे कार से उतारकर गोली मारी गई। हर्षिता ने फेसबुक पर पहले ही अपनी जान को खतरा बताया था। हर्षिता ने फेसबुक पर लिखा था कि मेरे भाई तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। हर्षिता को पानीपत के इसराना में एक कार ने ओवरटेक किया। इसके बाद हमलावरों ने उसे कार से उतार कर गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

हर्षिता के साथ कार में तीन और लोग भी बैठे थे। लेकिन उन्हें मामूली खरोंच तक नहीं आई थी। उसके बाद से ही पुलिस को शक था कि हत्यारे हर्षिता को ही मारने आए थे। और उसकी हत्या एक साजिश के तहत की गई है।

Loading...

Leave a Reply