ram rahim jail

रोहतक की जेल में बलात्कारी राम रहीम पर हरियाणा सरकार की मेहरबानी

रोहतक की जेल में बलात्कारी राम रहीम पर हरियाणा सरकार की मेहरबानी

नई दिल्ली:  डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जब अदालत ने बलात्कार का दोषी करार दिया तो राम रहीम के गुंडों ने पंचकूला समेत हरियाणा कई जिलों को बंधक बना लिया। कोर्ट  के फैसले के बाद राम रहीम को हेलीकॉप्टर के जरिये पंचकूला से रोहतक जेल ले जाया गया। लेकिन रोहतक की जेल में राम रहीम के लिए जो कमरा तैयार किया गया वो किसी पांच सितारा होटल से कम नहीं है।

रोहतक की जेल में राम रहीम को बैरक में नहीं बल्कि खास तौर से तैयार किये गए कमरे में रखा गया। वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा राम रहीम को हरियाणा की खट्टर सरकार की तरफ से। शायद 2014 में जिस बलात्कारी बाबा के आशीर्वाद से बीजेपी ने हरियाणा में सत्ता पाई थी उसका शुकराना अदा कर रही है हरियाणा की खट्टर सरकार।

जिस कमरे में राम रहीम को रखा गया है वहां गद्देदार बिस्तर लगाई गई है ताकि सरकार के इस खास वीवीआईपी मेहमान को शरीर में कोई कष्ट ना हो। गर्मी बाबा के आराम में खलल ना पड़े इसलिए कमरे में एसी भी लगाई गई है। शुद्ध और ठंडा पानी मिले राम रहीम को इसके लिए उस वीवीआईपी कमरे में वाटर प्यूरिफायर भी लगाया गया है।

बलात्कारी बाबा को अगर किसी चीज की जरूरत होने पर परेशान ना होना पड़े इसलिए चौबीसों घंटे के लिए एक अरदली (सहायक) की व्यवस्था भी की गई है। जो बाबा के आसपास मौजूद रहेगा उसकी हर फरमाइश पूरी करने के लिए।

यहां ये सवाल बनना लाजिमी है कि एक बलात्कार के दोषी राम रहीम को वीवीआईपी ट्रीटमेंट क्यों दिया जा रहा है। सरकार जहां पहले राम रहीम के गुंडों को रोकने में नाकाम रही वहीं अब बलात्कारी राम रहीम के साथ एक कैदी जैसा सलूक करने में सरकार के हाथ क्यों कांप रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply