बीच सड़क जब चालू हुई देवरानी-जेठानी तो थम गया हरियाणा, Video

नई दिल्ली:  बात जब आन पर आ जाए तो फिर काहे का शर्म और काहे की परवाह। दुनियावाले देखते हैं तो देखने दो जिसे पसंद आएगा वो देखेंगे जिन्हें पसंद ना आए वो अपने घर जाएं। यही सोचकर हरियाणा के एक गांव में बीच सड़क पर जब देवरानी- जेठानी (काल्पनिक रिश्ता) ने अपना डांस शुरु किया तो देखने वाले देखते रह गए। इनका डांस सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इतना वायरल हुआ है हरियाणा के एक छोटे से कस्बे का ये डांस कि इसके सामने बड़े-बड़े रॉक स्टार भी माफी मांग लें।

बिना किसी साज सज्जा के और बिना किसी रंग बिरंगी रैशनी के इन्होंने बीच सड़क पर सूरज की रौशनी में अपना धमाकेदार डांस का प्रदर्शन शुरु कर दिया। दरअसल बात ये हो गई कि एक ने दूसरी से कहा तुम मेरे स्टेस्प्स क्यों कॉपी करती है अगर डांस करना है तो पहले ढंग से सीख ले ना। बस फिर क्या था। इसके बाद तो दोनों में मुकाबला पक्का हो गया। दोनों ने अपना पूरा दम लगा दिया दूसरे को पछाड़ने में।

ना इनके पैर थम रहे थे और ना घड़ी की सूई। दोनों अपनी रफ्तार से अपना काम कर रहे थे। घड़ी की सूई बता रही थी कि कितना वक्त हो गया और हरियाणा की जमीन पर पड़ने वाले इनके पैरों की धमक बता रही थी कि अभी जान बाकी है। दोनों के एक से बढ़कर एक नाजो अदा दिखाए। आसपास कुछ लोग भी मौजूद हैं। लेकिन इन्हें इसकी परवाह नहीं क्योंकि अगर परवाह करेंगी तो मुकाबले से बाहर हो जाएंगी।

दोनों के बीच जो मुकाबला हुआ उसमें प्रतिभागी भी ये दोनों हैं और जज भी। इसलिए कौन हारा और कौन जीता इसका फैसला इन्हें ही करना है। कोई तीसरा नहीं आएगा एक विजेता का चयन करने। दोनों के बीच जो मुकाबला हो रहा है उसमें विजेता को कोई पारितोषिक तो नहीं दिया जाएगा लेकिन इतना जरूर है कि जो भी जीतेगा उसे हारनेवाले को आते जाते ताने मारने का सर्टिफिकेट जरुर मिल जाएगा।

इस वीडियो को यू ट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं और अभी भी देख रहे हैं। वीडियो में ये नहीं बताया गया है कि ये किस गांव का वीडियो है। लेकिन इनकी बोली और गाने के बोल से इतना साफ हो गया है कि ये हरियाणा के किसी गांव का है और एक ही गांव में रहती हैं। आप भी देखिये ये वीडियो, उम्मीद है आपको भी देवरानी-जेठानी के बीच का ये मुकाबला पसंद आएगा।

Loading...