हरियाणा की सिंगर हर्षिता की गोली मारकर हत्या, पहले ही जताया था जान को खतरा

नई दिल्ली:  हरियाणा की सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हर्षिता को उस वक्त गोली मारी गई जब वो सोनीपत लौट रही थी। मंगलवार शाम उसे कार से उतारकर गोली मारी गई। हर्षिता ने फेसबुक पर पहले ही अपनी जान को खतरा बताया था। हर्षिता ने फेसबुक पर लिखा था कि मेरे भाई तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। हर्षिता को पानीपत के इसराना में एक कार ने ओवरटेक किया। इसके बाद हमलावरों ने उसे कार से उतार कर गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है हर्षिता का खरखौदा के दो कलाकारों से विवाद चल रहा था। विवाद होने के बाद दोनों ने हर्षिता को धमकी दी थी। ये दोनों भी म्यूजिक कंपनी चलाते हैं। इसके बाद हर्षिता ने 12 अक्टूबर को खाप को इकट्ठा होने के लिए कहा था।

हर्षिता ने कहा था कुच दिन पहले तक मुझे बहन करहने  वाले आज मुझे पीठ पीछे धमकी दे रहे हैं। हिम्मत है तो सामने आएं। वह कहते हैं कि 376 और 302 से नहीं डरते हैं। मैं भी धारा 302 से नहीं डरती हूं। मुझे अनाथ बता रहे हैं। हां मैं अनाथ हूं, इसका फायदा उठाऊंगी। मैं धारा 302 लगवाकर जेल जाऊंगी, क्योंकि मेरे पीछे रोनेवाली मां नहीं है।

हर्षिता ने आगे कहा था तुम जान लो कि मेरे भाई तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। दहिया खाप इकट्ठा हो गई तो पता चल जाएगा। या तो मैं तुम्हें मारूंगी या खुद फांसी लगा लूंगी। लेकिन इज्जत पर कोई सवाल सहन नहीं करूंगी। इस मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। उसका कहना है कि हर्षिता को धमकी देनेवाले का पता लगा रहे हैं। हमलावरों की तलाश में पुलिस की टीमें जुट चुकी हैं।

जिस कार में हर्षिता सवार थी उसमें सिंगर निशा और दो और लोग भी बैठे थे। लेकिन हत्यारों ने हर्षिता को कार से नीचे उतारा और उसे गोली मार दी। इस बीच बाकी लोगों तक खरोंच तक नहीं आई। सवाल ये भी है कि बाकी लोगों ने कोई बीच बचाव क्यों नहीं किया। पुलिस इस मामले में कार में सवार लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

Loading...