हर्षिता ने अपने आखिरी वीडियो में सांसद राजकुमार सैनी का किया था विरोध, Video

नई दिल्ली:  हरियाणा की उभरती हुई लोक गायिका हर्षिता की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हर्षिता ने काफी पहले ही धमकी मिलने की बात फेसबुक पर बताई थी। हर्षिता को उस वक्त गोली मारी गई जब वो इसराना विधानसभा के चमराडा गांव से किसान पंचायत कर वापस लौट रही थी।

हत्या से कुछ घंटे पहले ही हर्षिता ने फेसबुक पर एक वीडियो लाइव किया था। जिसमें वो किसानों के हक की बात कर रही हैं। हर्षिता किसानों से एकजुट होने और 36 बिरादरी को एकजुट होने के लिए कह रही हैं। वो 26 नवंबर को होनेवाली सांसद राजकुमार सैनी की रैली का बहिष्कार करने की बात भी कह रही हैं। हर्षिता वीडिओ में कह रही है राजकुमार सैनी 36 बिरादरी को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

हर्षिता का ये वीडियो उसकी हत्या से कुछ घंटे पहले का है। और उसकी जिंदगी का आखिरी वीडियो है। इसमें हर्षिता कह रही है आज किसान पाई पाई को तरस रहे हैं। इसलिए किसानों का साथ दो। पहले 36 बिरादरी थी, आज भी 36 बिरादरी है। राजकुमार सैनी आपस में सबको बांटना चाहते हैं। किसान और कलाकार की कोई जाति नहीं होती। इंसानियत सबसे पहले है। इसलिए यहां आई हूं। सैनी की रैली को असफल बनाओ, जो समाज को बिगाड़ रहा है। भाई एकजुट हो जाओ, यहां को डांस का शो नहीं चल रहा है। सबको राम राम…

इसे भी पढ़ें

हरियाणा की सिंगर हर्षिता की गोली मारकर हत्या, पहले ही जताया था जान को खतरा

हर्षिता का आखिरी वीडियो

Loading...

Leave a Reply