हर्षिता मर्डर केस में नया मोड़, बहन बोली ‘मेरे पति ने मेरी बहन को मरवाया’

हर्षिता मर्डर केस में नया मोड़, बहन बोली ‘मेरे पति ने मेरी बहन को मरवाया’

नई दिल्ली:  हरियाणा की लोक गायिका हर्षिता मर्डर केस में एक नया मोड़ आ गया है। हर्षिता की बहन ने बयान दिया है कि मेरे पति ने ही मेरी बहन को मरवाया है। यानि हर्षिता की हत्या का आरोप उसके जीजा पर लगा है। दरअसल हर्षिता की मां की भी हत्या की गई थी। और उसकी मां की हत्या का आरोप भी उसके जीजा दिनेश पर ही लगा था। अपनी मां की हत्या में हर्षिता मुख्य गवाह थी। अब उसकी बहन ने अपने पति पर हर्षिता को मरवाने का आरोप लगाया है।

हरियाणा की सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की मंगलवार को पानीपत में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हर्षिता को उस वक्त गोली मारी गई जब वो सोनीपत लौट रही थी। मंगलवार शाम उसे कार से उतारकर गोली मारी गई। हर्षिता ने फेसबुक पर पहले ही अपनी जान को खतरा बताया था। हर्षिता ने फेसबुक पर लिखा था कि मेरे भाई तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। हर्षिता को पानीपत के इसराना में एक कार ने ओवरटेक किया। इसके बाद हमलावरों ने उसे कार से उतार कर गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

इस केस की एक थ्योरी ये भी है कि हर्षिता का खरखौदा के दो कलाकारों से विवाद चल रहा था। विवाद होने के बाद दोनों ने हर्षिता को धमकी दी थी। ये दोनों भी म्यूजिक कंपनी चलाते हैं। इसके बाद हर्षिता ने 12 अक्टूबर को खाप को इकट्ठा होने के लिए कहा था। ये आशंका भी जताई जा रही है कि हर्षिता की हत्या के पीछे कहीं उनका हाथ तो नहीं।

इसे भी पढ़ें

हरियाणा की सिंगर हर्षिता की गोली मारकर हत्या, पहले ही जताया था जान को खतरा

हर्षिता ने अपने आखिरी वीडियो में सांसद राजकुमार सैनी का किया था विरोध, Video

Loading...

Leave a Reply