arvind-keriwal

मजीठिया मानहानी केस में CM केजरीवाल समेत 3 AAP नेताओं पर आरोप तय

मजीठिया मानहानी केस में CM केजरीवाल समेत 3 AAP नेताओं पर आरोप तय

नई दिल्ली: पंजाब में बादल सरकार के कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया मानहानि केस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के चार नेताओं के खिलाफ आरोप तय कर दिये गए हैं। अमृतसर अदालत में हुई सुनवाई में अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर आरोप तय किये गए। अदालत ने इन्हें नोटिस जारी कर दिया है। मामले की अगली सुनवाई 4 जनवरी 2017 को होगी।

कैबिनेट मंत्री मजीठिया ने केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर ड्रग्स व्यापार के आरोपों को लेकर मानहानि का मामला दर्ज किया था। अपनी याचिका में मजीठिया ने कहा है आम आदमी पार्टी की तरफ से उनपर लगाए गए आरोप गलत हैं। यह उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश का हिस्सा है और वे इसके लिए इन्हें सजा दिलवाएंगे।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने मार्च में पंजाब के राजस्व मंत्री मजीठिया पर ड्रग्स व्यापार करने का आरोप लगाया था। आम आदमी पार्टी ने मजीठिया पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने पंजाब के हजारों युवाओं को बर्बाद कर दिया। संजय सिंह और आशीष खेतान ने कहा था कि प्रवर्तन निदेशालय पर मजीठिया के खिलाफ कार्रवाई न करने का दबाव बनाया गया था। उन्होंने कहा था मजीठिया की देखरेख में ही पंजाब में ड्रग्स का कारोबार होता है।

Loading...

Leave a Reply