हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी का ऑफर ठुकराया

नई दिल्ली:  हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। हार्दिक पटेल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ऑफर को ठुकरा दिया है। हार्दिक पटेल और राहुल गांधी की सोमवार को मुलाकात होनी थी। लेकीन उससे पहले रविवार को ही हार्दिक पटेल ने मुलाकात से इनकार कर दिया है। हार्दिक पटेल ने कहा कि राहुल से कल (सोमवार) को राहुल से मुलाकात नहीं होगी।

मुलाकात से ठीक पहले हार्दिक पटेल की तरफ से इस इनकार के पीछे माना जा रहा है कि हार्दिक पटेल ये नहीं चाहते कि उनपर किसी पार्टी को समर्थन करने का ठप्पा लगे। हार्दिक पटेल ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा था कि कांग्रेस बीजेपी से अच्छी पार्टी है और वो उसका समर्थन कर सकते हैं। हार्दिक पटेल ने ये भी कहा था कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन कर सकते हैं।

इससे पहले कांग्रेस के लिए अच्छी खबर ये आई थी कि अल्पेश ठाकोर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अल्पेश ठाकोर ने बताया था कि हार्दिक पटेल भी कांग्रेस में शामिल होंगे। जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि हार्दिक कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन में हार्दिक के साथ खड़े वरुण पटेल और रेशमा पटेल ने शनिवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। इन दोनों ने हार्दिक पर कांग्रेसी होने का आरोप लगाया। साथ ही इन्होंने कहा कि उन्हें गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करना होगा। वरुण और रेशमा ने कहा कि हार्दिक की तरफ से जबरन दबाव बनाए जाने की वजह से ही उन्होंने बीजेपी का दामन थामा है।

Loading...