गुरुग्राम गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस ने जारी किये स्केच, इन चेहरों को पहचानिये

नई दिल्ली:  गुरुग्राम के मानेसर में हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों के स्केच जारी किये हैं। पीड़ित महिला इन्हीं के ऑटो में सवार हुई थी। जिसमें ड्राइवर के अलावे दो और लोग पहले से बैठे थे। महिला ने सोचा वो मुसाफिर हैं। लेकिन कुछ दूर चलने के बाद उन लोगों ने महिला के साथ छेड़खानी शुरु कर दी। इस बीच महिला गोद में सो रही उसकी 9 महीने की बच्ची जाग गई और रोने लगी।

हवस के इन दरिदों को बच्ची का रोना पसंद नहीं आया और उन्होंने उसे चलते ऑटो से बाहर फेंक दिया। जिससे बच्ची की मौत हो गई। फिर ये ऑटो को एक सुनसान इलाके में ले गए। जिसके बाद उन्होंने महिला से गैंगरेप किया। आरोपी महिला को चार घंटे तक ऑटो में घुमाते रहे। फिर सेक्टर 8 में उसे उतारकर फरार हो गए।

gurugram gangrape

गुरग्राम पुलिस ने अब उन आरोपियों के स्केच जारी किये हैं। इनमें से एक उस ऑटो का चालक है। और बाकी वो हैं उस रात उस ऑटो में सवार थे। अगर आपने इन्हें कहीं देखा है तो जरुर इसकी जानकारी पुलिस को दें। आपकी दी हुई जानकारी ना केवल इस महिला को इंसाफ दिलाएगी बल्कि कई बच्चियों, महिलाओं की जिंदगी भी बचा सकती है। क्योंकि अकसर काम के सिलसिले में आपकी परिवार की महिलाएं भी ऑटो में सफर करती हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए इसे भी पढ़ें

9 महीने की बच्ची की पहले हत्या की फिर मां से किया गैंगरेप

Loading...