गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने AAP से इस्तीफा दिया, कहा शराबी के साथ काम नहीं कर सकता

नई दिल्ली:  आम आदमी पार्टी को पंजाब में एक बड़ा झटका लगा है। गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है घुग्गी भगवंत मान को पंजाब का संयोजक बनाए जाने से नाराज हैं। घुग्गी ने कहा भगवंत मान जैसे शराबी के नीचे काम नहीं कर सकता। संजय सिंह ने हाल ही में पंजाब के प्रभारी से इस्तीफा दिया था। उनके इस इस्तीफे के बाद भगवंत मान को पंजाब का संयोजक बनाया गया था।

मान के संयोजक बनाए जाने से गुग्गी खुश नहीं थे। घुग्गी भी कभी पंजाब के संयोजक हुआ करते थे। लेकिन उन्हें संयोजक पद से हटाकर भगवंत मान को पंजाब का संयोजक बनाया गया था। इसी बता से घुग्गी नाराज थे। उनकी नाराजगी अब इस्तीफे के रुप में सामने आई।

इसे भी पढ़ें

पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा अनशन पर बैठे बोले ‘मनमोहन की तरह मौन हो गए केजरीवाल’

घुग्गी ने ही पिछले दिनों कहा था कि जिस तरह से केजरीवाल पर सतेंद्र जैन से 2 करोड़ लेने के आरोप लग रहे हैं उसके बाद केजरीवाल को इस बारे में बयान देना चाहिए। गौरतलब है कि दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर 2 करोड़ लेने का आरोप लगाया है। उसके बाद से पार्टी ने तो कपिल मिश्रा के इस दावे को गलत बताया। लेकिन केजरीवाल की तरफ से इस मामले में अबतक कोई बयान नहीं दिया गया है।

Loading...

Leave a Reply