गुरदासपुर में पंजे ने उखाड़ा कमल तो गोड्डा में जश्न में फूटे पटाके, सलिब्रेशन अनलिमिटेड

गुरदासपुर में पंजे ने उखाड़ा कमल तो गोड्डा में जश्न में फूटे पटाके, सलिब्रेशन अनलिमिटेड

गोड्डा/झारखंड:  गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव में जीत उस पार्टी को मिली है जिसे खुद पीएम मोदी ने जमानत पर चल रही पार्टी करार दिया था। भले ही जीत एक लोकसभा सीट पर मिली है। लेकिन इसके मायने इसलिए बड़े हैं क्योंकि ये सीट इससे पहले बीजेपी के पास थी और विनोद खन्ना की मौत के बाद ये सीट खाली हुई थी। लेकिन अब इस गुरदासपुर लोकसभा सीट पर पंजे ने पकड़ बनाई है।

गुरदासपुर सीट पर कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने तकरीबन 2 लाख वोटों से बीजेपी प्रत्याशी को पराजित किया। दिवाली से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लिए एक शानदार तोहफा दिया है। कांग्रेसी नेताओं के साथ साथ गुरदासपुर की जनता ने खुद राहुल के लिए इस तोहफे को चमचमाते पैकेट में समेट कर गुरदासपुर से दिल्ली में राहुल के पते पर रवाना किया है।

जीत बड़ी है इसलिए देशभर में कांग्रेसी झूम रहे हैं। गुरदासपुर की जीत की सुगंध झारखंड के गोड्डा भी पहुंची। जहां कांग्रेस मुख्यालय से लेकर करगिल चौक तक दिवाली से पहले ही कांग्रेस की जिलाध्यक्ष दीपिका पांडे सिंह की तरफ से लोगों का मुंह मीठा करवाया गया। ढोल नगाड़े के साथ जिला कांग्रेस मुख्यालय से करगिल चौक तक जिलाध्यक्ष दीपिका पांडे सिंह की अगुवाई में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जुलूस निकाला। सुनील जाखड़ ने 1 लाख 93 हजार 219 वोटों से जीत हासिल की है। इस धमाकेदार जीत पर करगिल चौक पर पार्टी की तरफ से आतिशबाजी भी की गई।

कांग्रेस की जिलाध्यक्ष दीपिका पांडे सिंह ने ट्वीट कर कहा पूरा देश आज गुरदासपुर की जीत की खुशियां मना रहा है। गोड्डा में भी कांग्रेसी आतिशबाजी कर और मिठाईयां बांट कर खुशियां मना रहे हैं।

 

Loading...

Leave a Reply