पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी वायरल, होटल में महिला के साथ दिखे, Video

नई दिल्ली:  गुजरात चुनाव में एक नया मोड़ आ गया है। एक तरफ जहां चुनाव प्रचार अपने उफान पर है वहीं दूसरी तरफ कथित सीडी ने इस चुनाव की तैयारियों में सरगर्मी बढ़ा दी है। अश्विन नाम के एक शख्स ने सीडी में हार्दिक पटेल के दिखने का दावा किया है। अश्विन ने हार्दिक से सीडी पर सफाई देने की मांग की है। दावा किया जा रहा है कि सीडी बैंकॉक के किसी होटल की है।

इस कथित सीडी जिसमें हार्दिक पटेल के होने का दावा किया जा रहा है उसमें दिखाई दे रहा है कि एक कमरे में पहले एक लड़की दिखाई देती है। उसके बाद उसी कमरे में एक शख्स दिखाई देता है जिसके बारे में बताया जा रहा है कि वो हार्दिक पटेल है। सीडी में तारीख 16-06-2017 की दिखाई दे रही है। सीडी में रात के 9 बजकर 17 मिनट दिखाई दे रहा है।

इस सीडी के सामने आने के बाद हार्दिक ने इसे बीजेपी की गंदी राजनीति करार दिया है। बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए हार्दिक ने कहा है मुझे बदनाम करने के लिए ये सीडी बीजेपी की गंदी राजनीति का नतीजा है। उन्होंने कहा ये जो वीडियो मैंने देखा है, इन लोगों ने यूट्यूब जैसे सोशल साइट्स पर वायरल किया है। मैंने पहले भी कहा था इनलोगों का प्योर मास्टर प्लान गंदी राजनीति की तरफ चलता जा रहा है।

हार्दिक ने आगे कहा संजय जोशी की सीडी बनाना आप भी समझ सकते हैं। जिस वक्त संजय जोशी कद्दावर नेता बन रहे थे तभी ये सीडी इनलोगों ने बनाने की कोशिश की थी।

इस सीडी को अश्विन साकड़सरिया ने जारी किया है। सीडी जारी करने के बाद उन्होंने कहा मुझे बैंकॉक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली थी। मेरे पास केवल हार्दिक ही नहीं बल्कि उनके कई साथियों की सीडी है। मेरी हार्दिक से विनती है कि वो इस सीडी के बारे में सफाई दें।

Loading...