9 के प्लेऑफ में पहुंचा गुजरात लॉयंस

9 के प्लेऑफ में पहुंचा गुजरात लॉयंस

गुजरात लॉयंस ने मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हराकर आईपीएल-9 के प्लेऑफ में जगह बना ली। इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली गुजरात लॉयंस पहली टीम है। मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 172 रन बनाए। मुंबई की तरफ से नीतीश राणा ने सबसे ज्यादा 70 रनों का योगदान दिया। जवाब में गुजरात लॉयंस ने कप्तान सुरेश रैना और ब्रैंडन मैक्कुलम की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई को 6 विकेट से हरा दिया। रैना ने 58 जबकि मैक्कुलम ने 48 रन बनाए। रैना मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए।

करो या मरो वाले मैच में आज दिल्ली और बैंगलुरु की भिड़ंत

de-17-04-2016-1460915261_storyimageआईपीएल-9 में आज दिल्ली डेयर डेविल्स और बैंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स की टीमें आमने- सामने होंगी। ये मैच क्वॉर्टर फाइनल जैसा होगा। दोनों ही टीमों ने 13 मैच खेलकर 14 अंक हासिल किए हैं। लेकिन बैंगलुरु का रेन रेट दिल्ली से बेहतर है। ऐसे में दिल्ली को बेहतर रन रेट के साथ जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह बनाने की कोशिश करनी होगी। बैंगलुरु की टीम अपने कप्तान विराट कोहली और ए बी डिविलियर्स पर बल्लेबाजी में निर्भर रहेगी। वहीं दिल्ली के लिए कप्तान जहीर खान को बैंगलुरु के खिलाफ सटीक रणनीति अपनानी होगी। ये मैच रात आठ बजे से रायपुर में खेला जाएगा।

मैरीकॉम का रियो ओलंपिक में जाने का सपना टूटा

mary komभारतीय महिला मुक्केबाज एम सी मैरीकॉम रियो ओलंपिक में भाग नहीं ले पाएंगी। विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में हारकर मैरीकॉम ओलंपिक की रेस से बाहर हो गई। भारतीय महिला मुक्केबाज को जर्मनी की मुक्केबाज ने हराया। लंदन ओलंपिक में मैरीकॉम ने कांस्य पदक जीता था। विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में मैरीकॉम के हारने से भारतीय खेलप्रेमियों को बेहद निराशा हुई है।

Loading...

Leave a Reply