गुजरात में बीजेपी अरविंद केजरीवाल के नाम से कर रही है अपना प्रचार!

नई दिल्ली:  गुजरात विधानसभा चुनाव इसबार बीजेपी के लिए चुनौती भरा है। इसके कई वजह हैं। हार्दिक पटेल, दलित पिटाई मामला, कांग्रेस की नई तैयारी और केजरीवाल की गुजरात में दिलचस्पी। शायद यही वजह है कि बीजेपी ने अभी से पार्टी के प्रचार में तेजी ला दी है। इसके लिए बीजेपी की तरफ मुंबई की एक एजेंसी को हायर किया गया है। जिसके जरिये बीजेपी 48000 फोन यूजर तक अपनी बात पहुंचा रही है।

इसके लिए गुजरात बिजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी की आवाज में एक मैसेज रिकॉर्ड किया गया है। जिसे फोन कर लोगों को सुनाया जा रहा है। जिस नंबर से फोन किया जा रहा है वो नंबर है 022-79497000. इसी नंबर से लोगों को फोन किया जाता है। फोन रिसीव करने के बाद उसमें रिकॉर्डेड मैसेज सुनाई देता है जो गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी की आवाज में है।

लेकिन जब इस नंबर (022-79497000) को ट्रू कॉलर पर चेक किया गया तो इसमें अरविंद केजरीवाल का नाम लिखा आता है। बीजेपी के प्राचार के लिए किये जा रहे फोन नंबर में अरविंद केजरीवाल का नाम आना हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। हलांकि इस बारे में पार्टी का मानना है कि हो सकता है इसी एजेंसी ने इससे पहले अरविंद केजरीवाल के लिए इस तरह का प्रचार किया हो। और उसके लिए इसी फोन नंबर का इस्तेमाल किया गया हो। ट्रू कॉलर पर जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक 7557 लोगों ने इस नंबर को स्पैम में डाल रखा है।

अब वजह चाहे जो भी हो लेकिन गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में जितनी चर्चा बीजेपी के इस प्रचार अभियान की है उतनी ही चर्चा उस फोन नंबर पर अरविंद केजरीवाल का नाम दिखाए जाने की भी है। पूछने वाले तो यहां तक पूछ रहे हैं कि गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी सेकेंड हैंड फोन नंबर का इस्तेमाल क्यों कर रही है?

Loading...

Leave a Reply