गुजरात में अहमद पटेल कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार ! सूरत में लगे पोस्टर

गुजरात में अहमद पटेल कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार ! सूरत में लगे पोस्टर

नई दिल्ली:  गुजरात चुनाव की सियासी लड़ाई अब पोस्टर पर पहुंची है। सूरत में कुछ पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें बताया गया है कि अगर कांग्रेस चुनाव में जीतती है तो वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल को सीएम बनाया जाएगा। मामला गंभीर था इसलिए कांग्रेस की तरफ से खुद अहमद पटेल ने ट्वीट कर इस पोस्टर में कही गई बातों का खंडन किया।

अहमद पटेल ने ट्वीट में लिखा इस प्रकार के गलत पोस्टर लगाकर अफवाह फैलाना बीजेपी के हार के डर को दर्शाता है। क्या वे सच में इस प्रकार के गंदे तरीकों पर निर्भर हैं। मैं कभी मुख्यमंत्री बनने की रेस में नहीं था और ना ही रहूंगा।

अहमद पटेल ने लिखा मुद्दे की बात ये है कि बीजेपी पिछले 22 साल के शासन में किये गए काम के मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाना चाहती है। इसलिए झूठे हथकंडों को अपना रही है। लेकिन गुजरात के लोगों ने इसबार अपना मन बना लिया है।

कांग्रेस को इस मुद्दे पर सफाई इसलिए भी देनी पड़ी क्योंकि गुजरात चुनाव में पार्टी की तरफ से अभी किसी को भी सीएम कैंडिडेट नहीं बनाया गया है। इसलिए कांग्रेस आरोप लगा रही है कि अफवाह फैलाने के मकसद से बीजेपी ने ये काम किया है।

 

अहमद पटेल और बीजेपी के बीच छत्तीस का आंकड़ा राज्यसभा चुनाव के वक्त भी दिखाई दिया था। जब कांग्रेस के उम्मीदवार अहमद पटेल को हराने के लिए बीजेपी ने हर मुमकिन कोशिश की थी। तिकड़म की वजह से राज्यसभा चुनाव में वोटों की गिनती 10 घंटे की देरी से शुरु हुई थी। जिसके बाद देर रात तकरीबन 2 बजे आए परिणाम में अमहल पटेल की जीत हुई थी। जीत के बाद अहमद पटेल ने ट्वीट किया था ‘सत्यमेव जयते’।

Loading...