ग्रेटर नोएडा में सनकी आशिक ने लड़की को चाकुओं से गोदा, तमाशबीन बनाते रहे वीडियो

नई दिल्ली:  दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार में लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया। आशिक के हमले में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई। जिसके बाद सनकी आशिक ने खुद भी खुदकुशी करने की कोशिश की। दोनों को जमीन पर तड़तपते हुए देखनेवाले तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। लेकिन काफी देर तक उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश किसी ने नहीं की।

ये घटना ग्रेटर नोएडा के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि लड़की किस तरह से जमीन पर तड़प रही है। दर्द के मारे उसकी आवाज तक नहीं निकल रही है। वो किसी को भी मदद के लिए आवाज लगाने के काबिल भी नहीं है।

इस वीडियो में यूपी पुलिस का एक सिपाही भी नजर आता है। लेकिन वो भी तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाने के बजाय लोगों को वहां से हटाने में लगा है। इस दौरान लड़की का खून से लतपथ शरीर जमीन पर पड़ा रहता है। दो मिनट 36 सेकेंड के वीडियो में किसी ने भी उस लड़की को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नहीं की। बल्कि सभी उसका वीडियो बना रहे थे।

आखिरकार यूपी पुलिस ने उसी सिपाही ने उसे ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी मौत हो गई। ये घटना ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके की है।

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में फार्म मार्केट की दुकान में कुछ सामान लेने गई थी। वहीं पर कुलदीप नाम का वो युवक आ गया जो एकतरफा प्यार में उस लड़की को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। कुलदीप भी उस दुकान में घुस गया और उसने चाकुओं से लड़की के शरीर को बुरी तरह से गोद दिया। लड़की को लहू लुहान करने के बाद लड़के ने खुद को भी घायल कर लिया।

पीड़ित परिवार के मुताबिक आरोपी कुलदीप काफी दिनों से उस लड़की को परेशान कर रहा था। इसे लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। लेकिन पुलिस की लापरवाही की वजह से आज लड़की को अपनी जान गंवानी पड़ी। शिकायत के बाद भी आरोपी पर कार्रवाई नहीं होने की वजह से उसका हौसला और बढ़ गया।

(Visited 14 times, 1 visits today)
loading...