ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप और मर्डर के चार आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

नई दिल्ली:  यूपी के जेवर में गैंगरेप और हत्या मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों पर एक परिवार को बंधक बनाकर लूटने और महिलाओं के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने का आरोप है। ये परिवार कार से बुलंदशहर जा रहा था। लेकिन जेवर के पास उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई। जिसके बाद 5 हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।

एसएसपी लव कुमार के मुताबिक कल रात हमें जानाकारी मिली, उसी सूचना के आधार पर हमने कार्रवाई की। उन्होंने कहा बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी की। इस गोलीबारी में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। जबकि तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। मौके का फायदा उठाकर दो लोग भागने में कामयाब रहे।

एसएसपी लव कुमार ने कहा पूछताछ में आरोपियों ने जेवर कांड में शामिल होने की बात कबूल कर ली है। जो दो आरोपी फरार होने में कामयाब रहे उसकी तलाश की जा रही है। 25 मई को जेवर में हुई लूटपाट और गैंगरेप की इस घटना में एक शख्स की हत्या भी कर दी गई थी। गिरफ्तार आरोपियों के नाम अशोक उर्फ राजू, राकेश उर्फ चुनचुन, दीपक और जयसिंह। जो दो आरोपी भागने में कामयाब रहे उनके नाम मोनू और संजय है। ये दोनों राजस्थान के अलवर के रहने वाले हैं।

jehwar

गिरफ्तार आरोपियों के पास से बरामद सामान

  1. एक सोने की चेन
  2. एक सोने की अंगूठी
  3. एक जोड़ी कानों के बुंदे
  4. एक चांदी का छल्ला
  5. दो जोड़ी चांदी की पाजेब
  6. दो मोबाइल फोन (सेमसेंग और लावा)
  7. एक सब्बल
  8. ग्यारह हजार रुपये नगद
  9. एक तमंचा 12 बोर, 11 कारतूस और 1 खोखा
  10. एक तमंचा 315 बोर 3 कारतूस और 1 खोखा
  11. एक तमंचा .32 बोर 2 कारतूस और 1 खोखा
Loading...

Leave a Reply