gopalchander-kunwar-arrested-by-acb

गोड्डा के कार्यपालक दंडाधिकारी को एसीबी ने गिरफ्तार किया

गोड्डा के कार्यपालक दंडाधिकारी को एसीबी ने गिरफ्तार किया




गोड्डा/झारखंड: गोड्डा के कार्यपालक अभियंता गोपालचंद्र कुंवर को एसीबी ने गिरफ्तार किया है। उन्हें आय से अधिक संपत्ति के मामले में गिरफ्तार किया है। गोपालचंद्र के खिलाफ ये मामला हजारीबाग से जुड़ा है। एसीबी की टीम ने इन्हें गोड्डा में इनके दफ्तर से गिरफ्तार किया।

गोपालचंद्र कुंवर जब हजारीबाग के बड़कागांव में पोस्टेड थे उस वक्त उनपर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज हुआ था। इस सिलसिले में उनके खिलाफ कई बार धनबाद निगरानी कोर्ट की तरफ से समन भी जारी किया जा चुका था। लेकिन वो कोर्ट में पेश नहीं हुए थे। जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। एसीबी ने इसी के तहत उन्हें गिरफ्तार किया। जिसके बाद उन्हें धनबाद ले जाया गया।

इसके अलावे एसीबी ने दो और गिरफ्तारी की है। जिसमें बोकारो के गोमिया में पोस्टेड राजस्व कर्मचारी बिंदुनाथ पतरु को सात हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया गया। जबकि लातेहार में एसीबी रांची की टीम ने क्लर्क मो. खुर्शीद को पांच हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया। खुर्शीद पर एक स्कूल में हाल ही में नियुक्त हुए आदेशपाल से उसके वेतन भुगतान के बदले 5 हजार रुपये की रिश्वत ली जा रही थी।

Loading...

Leave a Reply