गोड्डा: पहले गुजरात-हिमाचल में जीत की आतिशबाजी, फिर खुद नगर अध्यक्ष ने की सफाई

गोड्डा/झारखंड:  गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता जोश में हैं। झारखंड के गोड्डा में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस जीत को जश्न में बदला। स्थानीय करगिल चौक पर बीजेपी कार्यकर्ता जीत के रंग में रंगे थे। जीत की खुशी में सराबोर बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस खुशी ने सर्दी में होली का एहसास करा दिया।

एक दूसरे को रंग अबीर लगाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी खुशी का इजहार किया। गुजरात में 22 साल की सत्ता के बाद एक बार फिर से जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताते हुए अगले पांच साल के लिए सत्ता बीजेपी के नाम कर दिया। इसलिए जीत की इस खुशी में आतिशबाजी का शोर भी मिल गया।

करगिल चौक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। लेकिन इस आतिशबाजी में करगिल चौक की हालत थोड़ी बदल गई। उसे वापस अपने पुराने शक्ल-सूरत में वापस लाने के लिए जरूरत आतिशबाजी के अवशेष को हटाने और सफाई की थी। इसके लिए नगर अध्यक्ष अजीत सिंह की तरफ से पहल की गई।

नगर अध्यक्ष अजीत सिंह ने खुद अपने हाथ में झाड़ू थाम कर करगिल चौक की सफाई की शुरुआत की। उनकी इस पहल का अनुसरण वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी किया। इस मामले पर NTI ने उनसे जब बात की तो उनका कहना था कि उन्होंने एक नगर अध्यक्ष के तौर पर नहीं बल्कि बीजेपी के कार्यकर्ता के तौर पर सफाई की पहल की। क्योंकि आतिशबाजी उनकी तरफ से की गई थी और शहर की सफाई के लिए ये जरुरी है कि कचरे को वहां से हटाया जाता।

Loading...