गोड्डा में चोटी कटने की अफवाह से सनसनी, हवालात में महिला का पति

गोड्डा में चोटी कटने की अफवाह से सनसनी, हवालात में महिला का पति

नई दिल्ली:  शुक्रवार को तकरीबन दोपहर के तीन बजे जब पूरे शहर में लोग अपने अपने काम में व्यस्त थे तभी ये खबर जंगल के आग की तरह फैली की यहां के गुलजारबाग में किसी महिला की चोटी कट गई। ये सुनने की देर थी पूरा शहर अपना काम छोड़कर उस महिला को देखने पहुंच गए। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया और महिला के पति को हवालात में जगह मिली। क्योंकि महिला की चोटी कटने की घटना की एक एक परत जब खुली तो हकीकत कुछ और ही निकला।

जिस महिला के बारे में चोटी कटने की बात कही जा रही थी वो सिलाई बुनाई का काम करती है। महिला का पति मनोज कुमार पंडित मैकेनिक है। महिला के पति के मुताबिक वो अपना काम कर रहा था। तभी उसकी पत्नी की चोटी में कुछ सनसनाहट हुई। जिसके बाद उसपर बेहोशी छाने लगी। ये देखकर पति मनोज कुमार पंडित ने कैंची से अपनी पत्नी की चोटी काट दी।

बस इसके बाद शहर में ये खबर आग की तरह फैल गई कि गुलजारबाग में महिला की चोटी कट गई। शहर में चोटी कटने का ये शोर पुलिस तक पहुंची। जिसके बाद महिला के पति को पुलिस थाने लेकर आई। जब महिला के पति ने NTI से कहा उसने खुद अपनी पत्नी की चोटी काट दी क्योंकि उसे इस बात का डर था कि कहीं उसकी बीमारी ज्यादा न बढ़ जाए।

लेकिन उसने इस बात से इनकार किया कि उसकी तरफ से किसी तरह की अफवाह फैलाई गई। वहीं दूसरी तरफ सदर अस्पताल जब पीड़ित महिला को इलाज के लिए लाया गया तो उसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ वहां पहुंच गई। भीड़ को काबू में करने में पुलिस को भी मशक्कत करनी पड़ी। उपचार के बाद महिला सामान्य पाई गई।

डॉ. बनदेवी झा, सिविल सर्जन, गोड्डा

इस बार में जब जिले की सिविल सर्जन डॉ. बनदेवी झा से बात की गई तो उनका कहना था कि महिला सामान्य है। जब चोटी कटने की घटना पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा इसमें किसी तरह की सत्यता नहीं है। पुलिस भी इस मामले को महज एक अफवाह मान रही है। पुलिस का कहना है कि अफवाह फैलाने के जुर्म में महिला के पति पर कार्रवाई की जा सकती है।

Loading...

Leave a Reply