गोवा में ATM लूटने आए लुटेरे से गार्ड ने बहादुरी से किया मुकाबला, Video

गोवा में ATM लूटने आए लुटेरे से गार्ड ने बहादुरी से किया मुकाबला, Video

नई दिल्ली:  गोवा के पणजी में ATM लूटने आए लुटेरे ने गार्ड पर जानलेवा हमला कर दिया। ये ATM महाराष्ट्रा बैंक का ATM था। जिसे लूटकर जा रहे लुटेरे को जब गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उसने उसपर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

ATM लूट की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें साफ दिख रहा है कि ATM लूटने आये लुटेरे ने चेहरे पर नकाब लगा रखा है। जब वो लूट को अंजाम देने के बाद ATM से बाहर निकल रहा होता है तो वहां के गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की। जिसके बाद लुटेरे ने लोहे के रॉड से उसपर कई वार किये।

लुटेरे ने गार्ड के सिर पर लोहे के रॉड से कई वार किये। ये सबकुछ वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है। ये सीसीटीवी फुटेज में दिख रही तारीख के मुताबिक ये घटना 27 अक्टूबर 2017 को 1 बजकर 10 मिनट की है। लुटेरे के हमले से गार्ड बुरी तरह से घायल भी हो गया। लेकिन उसने लुटेरे का पूरी बहादुरी से मुकाबला किया।

दोनों के बीच हुई इस लड़ाई में बाद में लुटेरे के चेहरे से नकाब भी हट गया था। अंत में लुटेरा किसी तरह से ATM से बाहर निकलने में कामयाब रहा। लेकिन जाते जाते वो लूट के पैसे भी लेता गया। लेकिन इतने के बाद भी गार्ड ने हिम्मत नहीं हारी। उसने ATM के बाहर निकलकर भी उसका पीछा किया।

Loading...

Leave a Reply