लड़कियों ने बताई सेक्स में सबसे ज्यादा मजा किस उम्र में आता है

लड़कियों ने बताई सेक्स में सबसे ज्यादा मजा किस उम्र में आता है

नई दिल्ली:  सेक्स… यानि एक ऐसी क्रिया जिसके बारे में किसी को बताया नहीं जाता है। इस बारे में लड़का हो या लड़की हर कोई अपनी उम्र बढ़ने के साथ साथ खुद ही जान जाता है। कहने का मतलब है जैसे जैसे इंसान उम्र की परिपक्वता प्राप्त करते है उसके शारीरिक बनावट में बदलाव आते हैं और इसी के साथ उसके मन में सेक्स की इच्छा भी जागृत होने लगती है। वयस्कता की उम्र प्राप्त करते करते सेक्स संबंध के लिए उनकी इच्छा प्रबल होने लगती है।

bdsm-popular-to-make-sex-fun

वक्त वक्त पर हुए सर्वे में ये बात सामने आई है कि लड़कियां किस उम्र में शारीरिक संबंध बनाने में सबसे ज्यादा आनंद लेती हैं। ये सर्वे अटलांटा की एक कंपनी की तरफ से किया गया था। ये कंपनी सेक्स टॉयज बनाती है। इसने लड़कियों से जब सेक्स प्लेजर के बारे में सवाल किया तो उनका जवाब था 26 की उम्र में। कंपनी की तरफ से ये सवाल 20 से 70 साल की महिलाओं से पूछे गए थे। जिनमें से 26 साल की उम्र को पार कर चुकी लड़कियों ने बताया वो जब 26 साल की थीं तो उन्होंने सेक्स को सबसे ज्यादा एन्जॉय किया। यही सवाल पुरुषों से जब किया गया तो उनका जवाब 32 था।

sex

हलांकि अलग अलग सर्वे में इसका जवाब अलग आया। 1000 से ज्यादा लोगों पर कराए गए सर्वे में ज्यादातर का जवाब था 30 साल। इसी सर्वे में लड़कियों से सवाल किया गया कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी कब खोई। तो उनका जवाब था 16 साल लेकिन जब लड़कों से ये पूछा गया कि उन्होंने वर्जिनिटी कब खोई तो उनका जवाब था 17 साल। एक ऑन लाइन सर्वे में ये बात सामने आई।

एक सर्वे में ये बात सामने आई थी कि महिलाओं मे शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा 35-40 की उम्र में अपने चरम पर होती है। इसकी वजह ये है कि इस उम्र में महिलाओं के शरीर में हार्मोन्स तेजी से बढ़ते हैं।

इसे भी पढ़ें

आप भी ऐसा करते हैं तो आदत बदलें नहीं तो बिस्तर पर होगी समस्या

भारत में ये महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स ट्वॉयज खरीदती हैं

Loading...

Leave a Reply