प्राइवेट वेबचैट पर ब्वॉय फ्रेंड की जिद्द पर टॉपलेस हुई लड़की फिर क्या हुआ देखें पूरा Video

नई दिल्ली:  प्यार एक हसीन एहसास का नाम है। लेकिन जब उस प्यार में मक्कारी और ब्लैकमेल जैसी चीजें जुड़ जाती हैं तो फिर लोगों का इस प्यार पर से भरोसा भी उठ जाता है। आजकल इस तरह की घटनाएं ज्यादा हो रही हैं। जहां शुरुआत तो प्यार और जीने मरने की कसम खाने से होती है। लेकिन कुछ दिनों बाद जब ऐसा लगता है कि दोनों प्यार करनेवाले एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते तभी उसमें बीच में मक्कारी आ जाती है।

जिस वीडियो के बारे में हम यहां बात कर रहे हैं उसमें कुछ ऐसा ही किया गया है। वीडियो की शुरुआत एक प्राइवेट वेबचैट से होती है। जिसमें सामने एक लड़की दिखाई दे रही है। दूसरी तरफ उसका ब्वॉयफ्रेंड होता है। दोनों के बीच शुरु में हाय हैलो होता है। इसके बाद लड़की कहती है गुस्से में क्यों हो। लड़की के इतना पूछने की देरी थी कि लड़का उसपर भड़क पड़ता है।

दरअसल लड़की अपने चैट वाले ब्वॉयफ्रेंड को बिना बताए किसी पार्टी में चली गई थी। इसी से वो नाराज था। इसपर लड़की कहती है उससे गलती हो गई आगे से वो ऐसा नहीं करेगी। यहां पर लड़की तो निश्छल प्रेम दर्शाती है तो वहीं लड़के के मन में मक्कारी भरी रहती है। लेकिन लड़के के मन में क्या चल रहा है इसे पढ़ने में वो लड़की नाकाम रहती है। कुछ देर तक यूं ही वेबचैट पर रूठने मनाने का खेल चलता रहता है।

IndiViral

इसके बाद लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से टॉपलेस होने के लिए कहता है। शुरुआत में तो वो इनकार करती है। लेकिन काफी जिद्द करने के बाद वो ऐसा करने पर राजी हो जाती है। लेकिन इतने से ही लड़के का मन नहीं भरता है। इसके बाद ब्वॉयफ्रेंड लड़की से ब्रा भी उतारने को कहता है। इस बार भी वो इनकार करती है लेकिन फिर वो ऐसा करने के लिए तैयार हो जाती है। दोनों इसी हालत में चैट करते हैं।

इस चैट के दौरान लड़की ने जो कुछ किया वो सबकुछ दूसरी तरफ रिकॉर्ड भी किया जा रहा था। अकसर लड़कियां यहीं पर बड़ी भारी भूल कर जाती हैं। जिसका खामियाजा उन्हें जिंदगी भर उठाना पड़ता है। इसके बाद वो ब्लैकमेल का शिकार होती हैं। क्योंकि उसे धमकी दी जाती है कि अगर वो उसके कहे मुताबिक नहीं चलती  है तो उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा। मजबूरी में लड़की वो सब काम करती है जिसे वो नहीं करना चाहती। कई बार इस दुख का अंत खुदकुशी में होता है।

इस वीडियो में इसी के बारे में बताया गया है। इसे ध्यान से देखें और पूरा वीडियो देखें। हो सकता है आप भी किसी को बर्बाद होने से बचा सकें। इस वीडियो को इंडीवायरल की तरफ से अपलोड किया गया है।

Loading...