उबर का ड्राइवर कार चला रहा था और लड़की ने माल पर हाथ साफ कर लिया,Video

उबर का ड्राइवर कार चला रहा था और लड़की ने माल पर हाथ साफ कर लिया,Video

नई दिल्ली:  अमेरिका के ब्रुकलिन का एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इन लड़कियों ने कहीं जाने के लिए उबर कैब बुक किया था। उबर का ड्राइवर सही तरीके से गाड़ी चला रहा था। उसने सोचा भी नहीं था कि अगले पल उसके साथ क्या होने वाला है। लेकिन जैसे ही कार एक स्टॉप पर रुकी, उसमें सवार एक लड़की ने ड्राइवर को मिले टिप के पैसों पर हाथ साफ कर लिया।

ड्राइवर का पैसा चुराने वाली लड़की की पहचान हो गई है। पकड़े जाने के बाद लड़की ने कहा उसने पैसे चोरी नहीं की थी बल्कि बाद में वापस करने की बात कहकर उसने पैसे लिये थे। इस लड़की का नाम गैब्रिएल कैनालेस है। इसने सोशल मीडिया में गैबिटा के नाम से अपना अकाउंट बना रखा है।

ये खबर डेली मेल में छपी है।जिसके मुताबिक गैबिटा ने अगस्त महीने में उबर कैब बुक की थी। उसके साथ कैब में दो और लोग भी बैठे थे। जिनमें से एक लड़की और एक लड़का था। यानि कैब में कुल दो लड़की और एक लड़का सवार थे। गैबिटा ने गाड़ी रुकते ही बड़ी सफाई के साथ टिप बॉक्स से पैसे चुरा लिये। कैब का ड्राइवर मोहम्मद एच. भुइयां उसकी इस कोशिश से अनजान था। जब भुइयां की नजर उस बॉक्स पर पड़ी तो उस वक्त तक गैबिटा कार से उतर चुकी थी।

भुइयां ने इस वीडियो को सोशल साइट पर शेयर किया। जिसके बाद आरोपी लड़की की पहचान हो सकी। उबर ने ड्राइवर को लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। हलांकि जिस तेजी से तीनों कार से बाहर निकले थे उससे ये कहा जा सकता है कि तीनों ही इस चोरी में शामिल थे।

Loading...

Leave a Reply