एकतरफा प्यार में एक शख्स ने लड़की पर चाकू से किया 22 वार, लड़की की मौत

दिल्ली: दिल्ली में बुराड़ी के लेबर चौक पर एकतरफा प्यार में लड़की की हत्या कर दी गई। आरोपी शख्स ने पहले लड़की के गले पर चाकू से वार किया। जब लड़की वहां से भागने की कोशिश की तो वो शख्स भी लड़की के पीछे भागा। फिर उसने लड़की को पकड़ कर बीच सड़क पर ही उसके शरीर पर ताबड़तोड़ 22 वार किये। जिससे लड़की का शरीर पूरी तरह से लहू लुहान हो गया। बाद में लोगों ने लड़की को ऑटो में ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

लड़की पर 22 वार करने के बाद आरोपी शख्स लड़की के बाल पकड़कर उसे सड़क पर खींचने लगा। जिसके बाद लोगों ने आरोपी को घेर लिया। भीड़ को अपनी तरफ आता देख आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश की। लेकिन लोगों की भीड़ ने उसे दौड़कर पकड़ लिया।

आरोपी की उम्र तकरीबन 34 साल की है और उसकी शादी भी हो चुकी है। उसका अपनी पत्नी से तलाक का केस चल रहा है। आरोपी बुराड़ी में ही कंप्यूटर सेंटर चलाता है। मृत लड़की का नाम करुणा था। लड़की के परिजनों के मुताबिक तकरीबन साल भर से आरोपी करुणा का पीछा करता था। 6 महीने पहले लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत भी की थी। जिसके बाद दोनों परिवारों के बीच बातचीत हुई थी। और आरोपी के परिजनों ने उसे समझाने की बात कही थी। लेकिन उसके बाद मंगलवार सुबह जब करुणा घर से बाहर कहीं जा रही थी तब आरोपी ने बाईक से उसका पीछा किया। और लेबर चौक पर उसपर हमला कर दिया। जहां 21 साल की करुणा पर लगातार 22 बार चाकू से हमला किया गया।

लोगों का आरोप है कि उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को देने के लिए 100 नंबर पर फोन भी किया। लेकिन कोई जवाब नहीं आया। फिर उन्होंने एंबुलेंस के लिए भी फोन मिलाया। लेकिन जब वहां से भी निराशा हाथ लगी तब लड़की को ऑटो में अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

Loading...

Leave a Reply