लड़की दे रही थी फिजिकल एग्जाम लेकिन हो गया उसका उलटा, देखें वीडियो

नई दिल्ली:  एक बार फिर ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें काफी कुछ है देखने और सीखने के लिए। इतना तो तय है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप खुद को रोक नहीं पाएंगे । दरअसल इस वीडियो में एक डॉक्टर और एक महिला है। महिला इस डॉक्टर के पास फिजिकल एग्जाम के लिए आई है। इस फिजिकल एग्जाम में पास होने के बाद लड़की परीक्षा में आगे बढ़ेगी।

physical exam
Image Credit- SemiDrGalvis

लड़की क्लीनिक में डॉक्टर के आने का इंतजार कर रही होती है। कुछ देर बाद डॉक्टर क्लीनिक में आते हैं। वो लड़की से वहां आने की वजह पूछते हैं। इसके बाद डॉक्टर बारीकी से लड़की की जांच शुरु करते हैं। डॉक्टर लड़की के गले की जांच करते हैं। उसका पल्स रेट चेक करते हैं, किडनी, लीवर हर चीज की जांच की जाती है। अब तक की जांच में सबकुछ नॉर्मल पाया जाता है।

physical exam
Image Credit- SemiDrGalvis

इसके बाद डॉक्टर लड़की को ये आश्वस्त करते हैं कि उनके भीतर कोई कमी नहीं है और वो बिल्कुल पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। इसके बाद लड़की भी थोड़ा राहत महसूस करती है। दरअसल इस फिजिकल एग्जाम से पहले तक लड़की भी अपनी मेडिकल रिपोर्ट को लेकर काफी घबराई हुई थी। लेकिन जब डॉक्टर उससे कहते हैं कि उनका सबकुछ नॉर्मल है तो लड़की को काफी सुकून महसूस होता है।

इस पूरे मेडिकल एग्जाम की हकीकत क्या है ये वीडियो के आखिर में सामने आता है। दरअसल ये सबकुछ एक टीवी शो की तरह का ड्रामा था। पूरा ड्रामा पूरा होने के बाद दोनों खूब हंसते हैं। फिर इस वीडियो की सच्चाई का पता चलता है। आप भी देखिये इस वीडियो को। इतना तो कहा जा सकता है कि इस वीडियो को पूरा देखने के बाद आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे।

Loading...

Leave a Reply