मसाज पार्लर लड़की कर रही थी हॉट मसाज और हो गया इस कांड का Video वायरल

नई दिल्ली: सोशल साइट यू ट्यूब पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक मसाज पार्लर है और उस मसाज पार्लर में एक लड़की होती है। तभी वहां एक कस्टमर कमरे में दाखिल होता है। वो लड़की से कहता है मसाज कराना है। इसके बाद वो एक पर्ची उस लड़की को दिखाता है।

जिसके बाद लड़की उसे जूते उतारने के लिए कहती है। जूते उतारने के बाद वो लड़का अपनी टी शर्ट भी उतार देता है और वहां लगे बेड पर लेट जाता है। इसके बाद लड़की उससे शरीर ढीला रखने के लिए कहती है और पूरी तरह से रिलैक्स होने को कहती है। इसके बाद लड़की अपने उस ग्राहक का मसाज शुरु करती है।

लड़की ने अभी मसाज शुरु ही किया था कि तभी वहां कमरे में एक लड़का दाखिल होता है। और वो लड़की को धमकाना शुरु कर देता है। वो कहता है कि वो पार्लर की आड़ में ये धंधा कर रही है। वो उसे धोखा दे रही थी। दोनों के बीच काफी देर तक नोंकझोंक होती है। इस बीच मसाज कराने आए उस कस्टमर को कुछ भी समझ नहीं रहा था। लड़की अपने उस कस्टमर से बार-बार सॉरी कह रही थी।


इसके बाद बाहर से आया वो लड़का जो अबतक मसाज करनेवाली लड़की से झगड़ रहा था उस कस्टमर से उलझ गया। दोनों के बीच काफी कहासुनी होती है। कस्टमर ने उसे हाथ नहीं लगाने को कहा। लेकिन वो उसे मारने पर उतारु हो गया। इसके बाद जो हुआ उसे आप वीडियो में देखें। हंसते हंसते आप लोटपोट हो जाएंगे।

Loading...

Leave a Reply