दिल्ली मेट्रो में लड़की ने कुछ ऐसा किया कि लोग तिरछी नजर से देखने लगे

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो हमेशा अपनी वजहों से चर्चा में रहती है। कभी अपनी त्वरित सेवा की वजह से तो कभी मेट्रो स्टेशन या मेट्रो के भीतर मुसाफिरों की किसी हरकत की वजह से। इसबार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। लेकिन इसबार जो कुछ हुआ उसके बारे में वहां मौजूद लोग भी ये नहीं समझ सके कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। द्वारका और वैशाली के बीच चलनेवाली मेट्रो प्रीत विहार के करीब पहुंची थी। इसके एक पल पहले तक सबकुछ सामान्य दिखाई दे रहा था। लेकिन निर्माण विहार पहुंचने से कुछ सेकंड पहले ट्रेन में सवार एक लड़की अचानक झूमने लगी। लड़की इस तरह से झूम रही थी जैसे कि वो इस बात से अनजान थी कि उसे और भी लोग देख रहे हैं या फिर वो अपने घर में नहीं बल्कि मेट्रो में सफर कर रही है।

यहां पर ये बात बता दूं कि इस लड़की का नाम क्या था और उसने ऐसा क्यों किया इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन इतना कहा जा सकता है कि लड़की दिल्ली मेट्रो के महिला कोच में सवार थी और वो अकेली थी। अकेली इसलिए क्योंकि जब उसने डांस करना शुरु किया तो ना तो किसी ने उसे रोकने की कोशिश की और ना ही उसके साथ किसी और ने डांस किया।

लेकिन जब लड़की डांस कर रही थी तो वहां पर बैठी एक लड़की उसके पास जाकर उसे कुछ कहती है। शायद वो उसे ऐसा करने से मना कर रही थी। दोनों के बीच कुछ बात होती है। फिर दूसरी लड़की वापस अपनी जगह पर बैठ जाती है। उसके अपनी जगह पर बैठ जाने के बाद डांस करने वाली लड़की वहां मौजूद दूसरे मुसाफिरों को सॉरी भी कहती है। इसके बाद डांस करनेवाली लड़की डांस करना तो बंद कर देती है लेकिन लगातार ‘किशोरी…’ वाला भजन गुनगुनाते रहती है।

यहां पर ये भी कहा जा सकता है कि लड़की ने हेडफोन लगा रखा हो और उसमें बजनेवाले गाने को सुनने के बाद वो इतनी मस्त हो गई के उसने डांस करना शुरु कर दिया। शुरुआत में लड़की ने जो डांस किया वो किस रैप स्टाइल से मिलता जुलता था। फिर उसके बाद वो कृष्ण और राधा के रंग में रंग गई। और भजन गुनगुनाते हुए वो भक्ति नृत्य करने लगती है। यहां ये भी कहा जा सकता है कि लड़की भजन सुन रही थी। क्योंकि जब वो डांस करती है तो गाना भी गुनगुनाती है। जिस गाने को वो गुनगुना रही है उसके बोल हैं ‘किशोरी कुछ ऐसा इंतजाम हो जाए…।’ इस वीडियो को उसी मेट्रो में सफर रही गीता शर्मा ने मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड किया है। जो खुद जर्नलिस्ट और एक न्यूज एंकर हैं।

Loading...