CM योगी से ट्वीटर पर लड़की ने की शिकायत और गिरफ्तार हो गया छेड़खानी करनेवाला

लखनऊ: योगी जब से यूपी के सीएम बने हैं अपने एक्शन की वजह से सुर्खियों में हैं। लोगों को भी उम्मीद है कि यूपी से अब गुंडाराज खत्म होगा। खासकर महिलाओं के मन में लचर कानून व्यवस्था की वजह से जो डर का माहौल था अब उसमें बदलाव आने की उम्मीद जताई जा रही है।

मुरादाबाद की एक लड़की ने इसी उम्मीद से अपनी शिकायत ट्वीटर के जरिये सीएम आदित्यनाथ योगी तक पहुंचाई। जिसका असर भी दिखाई दिया और पोलिटेक्निक की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करनेवाले मनचले गिरफ्तार हो गए। अपने साथ हो रही छेड़छाड़ की शिकायत पीड़ित छात्रा ने पुलिस से की थी। काफी कहने के बाद पुलिस ने शिकायत तो दर्ज कर ली लेकिन छेड़खानी जारी रही।

ये भी पढें :

– योगीराज: एसिड अटैक पीड़ता के साथ सेल्फी लेने पर तीन महिला कांस्टेबल सस्पेंड
– ख्वाजा गरीब नवाज के दरगाह पर चढ़ेगी पीएम नरेंद्र मोदी की चादर

अक्सर कॉलेज जाते वक्त दो लड़के उसे छेड़ते थे। जब हर तरफ से पीड़िता निराश हो गई तब उसने अपनी शिकायत ट्वीटर के जरिये सीएम तक पहुंचाई। पीड़ित लड़की ने कहा शिकायत दर्ज कराने के बाद कुछ भी नहीं हुआ। मैंने सुना था कि मुख्यमंत्री जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। मैंने एफआईआर को ट्विटर पर पोस्ट किया। कुछ ही घंटे बाद मुझे पता चला कि आरोपी लड़कों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मैं सीएम को धन्यवाद बोलना चाहूंगी।

ये भी पढें :

– मोदी सरकार अब काला धन को सफेद करनेवाले CA और CS पर करेगी कार्रवाई

इस मामले में पुलिस ने विशाल नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। सीएम ने यूपी में इसी तरह की छेड़छाड़ की घटना को रोकने के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड बनाया है। जिसने हाल के दिनों में कई मनचलों को हिरासत में लिया है। खासबात ये है कि ज्यादातर जगहों पर एंटी रोमियो स्क्वाड की कमान महिला पुलिसकर्मी के हाथ में दी गई है।

Loading...

Leave a Reply