स्कूल में लड़की की पिटाई के वायरल वीडियो से पकड़ी गई आरोपी महिला, ये थी वजह

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में एक मां ने अपनी बेटी की पिटाई का वीडियो अपलोड किया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। इस वायरल वीडियो ने उनकी बेटी की पिटाई करनेवाली आरोपी को जेल के भीतर पहुंचा दिया। इस पिटाई की वजह जब आप जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। लेकिन उससे पहले ये जान लीजिये की स्कूल में पढ़नेवाली जिस लड़की की पिटाई की गई उसे उसी स्कूल में पढ़नेवाली एक छात्रा की मां ने कर दी।

जूली पिनन नाम की महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया। जिसमें उन्होंने इस पिटाई की वजह बताई थी साथ ही लोगों से पिटाई करनेवाली महिला की पहचान करने की अपील भी की थी। जूली पिनन ने लिखा था रोईल गारजा नाम की छात्र ने मेरी बेटी के बारे में स्कूल में गलत बात फैलाई जो पूरी तरह से गलत था। जिसका विरोध भी किया गया। रोईल उसमें से एक थी जिसने उस महिला को स्कूल में बुलाया था मेरी बेटी की पिटाई करने के लिए। महिला उसकी मां थी। उस महिला का नाम मेरी एलिस मुनक्विवा था। जिसे ये पता था कि मेरी बेटी बॉलीबॉल के प्रैक्टिस के लिए स्कूल में है। विरजिनिया मेरी बेटी के करीब आई और उसकी पिटाई शुरु कर दी। विरजिनिया की मां ये बर्दाश्त नहीं कर सकी कि मेरी बेटी उसमें जीत गई। लेकिन मेरी बेटी ने उस महिला पर हाथ नहीं उठाया क्योंकि वो उनकी इज्जत करती थी।

15 सेकेंड के इस क्लिप में साफ दिख रहा है कि महिला ने लड़की के बाल अपने हाथ में पकड़ रखे हैं और लगातार उसकी पिटाई कर रही है। 15 सेकेंड की पिटाई के बाद एक पुरुष वहां पर आता है जिसके साथ वो वहां से चली जाती है।

Loading...

Leave a Reply