लड़की गाली देती रही और SI सुनता रहा, उसके बाद जो हुआ उसे Video में देखें

लड़की गाली देती रही और SI सुनता रहा, उसके बाद जो हुआ उसे Video में देखें

नई दिल्ली:  हम अकसर पुलिस को कोसते रहते हैं। लोगों सबसे आम शिकायत ये होती है कि पुलिस काम नहीं करती है। हो सकता है लोगों की ये शिकायत सही भी है। लेकिन ये मान लेना कि सभी पुलिसवाले एक जैसे होते हैं शायद ये सही नहीं होगा। क्योंकि कई पुलिसवाले ऐसे भी मिल जाएंगे जिन्होंने अपने फर्ज के लिए खुद को कुर्बान कर दिया।

यू ट्यूब के वीडियो संसार में ऐसा ही एक वीडियो दिखाई दिया है। जिसमें दिख रहे पुलिसवाले को देखकर आप भी उसे सलाम करेंगे। इतनी शहनशीलता  एक आम इंसान में नहीं हो सकती है। अब आप  इसे वर्दी की ड्यूटी कहें या दिल्ली पुलिस के उस सब इंस्पैक्टर की महानता जो लगातार अपने बेइज्जती करवाता रहा लेकिन मुंह से एक शब्द नहीं निकाला।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बड़े घर की एक बिगड़ैल बेटी लगातार उस पुलिस अफसर की बेइज्जती करती जा रही है। यहां पर बिगड़ैल इसलिए इस्तेमाल किया जा रहा है क्योंकि जिस लहजे में वो लड़की उस युवा पुलिस अफसर से बात कर रही है उससे सभ्यता के सबसे निम्न कोटि में रखा जाता है। ये लड़की बार बार उस पुलिस अफसर से कह रही है कि उसे वो लोग दिखाए जाएं जो उसे छेड़ रह थे। वो लगातार दो लोगों का जिक्र कर रही है।

लड़की की इस बात पर पुलिस अफसर कहता है आप अपना स्टेटमेंट लिखकर दे दो। लेकिन लड़की अपने गुरुर में पागल रहती है। वो लगातार कहती है मुझे जो देना था दे दिया अब तुम मुझे उनके बारे में बताओ जो मुझे छेड़ रहे थे। लड़की कहती है जिन्होंने मुझे छेड़ा उसे तुमने छोड़ दिया और जिसने मुझे बचाया उसे तुमने पकड़ लिया।

लड़की के इस आरोप पर पुलिस अफसर शांत खड़ा रहता है। वो बार बार यही कहता है कि आप अपना स्टेटमेंट लिखकर दे दो। लेकिन लड़की नहीं मानती है। तभी वहां पर एक दूसरे शख्स लड़की को डांटते हुए कहता है वो सीएमओ से बात करे। लेकिन यहां पर हंगामा नहीं करे। लेकिन लड़की पर इसका कोई असर नहीं होता है और वो उसी से उलझ पड़ती है।

हद तो तब हो गई जब लड़की ने उस पुलिस अफसर के हाथ से कागझ छीनकर उसे उसी के ऊपर फेंक देती है। और फिर अपनी पुरानी बात दोहराने लगती है। लेकिन इतना सबकुछ होने पर उस पुलिस अफसर ने जरा भी ऊंची आवाज में बात नहीं किया। बल्कि वीडियो के शुरु से अंत तक केवल उस लड़की को समझाता ही रहा। इस वीडियो को Prankster के हैंडल से यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। और NTI इस वीडियो की सत्यता की किसी तरह की पुष्टि नहीं करता है।

Loading...

Leave a Reply