RAVI SHANKAR PRASHAD

रवि शंकर प्रसाद के समर्थन में आए गिरिराज सिंह ने कहा ‘हकीकत यही है’

रवि शंकर प्रसाद के समर्थन में आए गिरिराज सिंह ने कहा ‘हकीकत यही है’

नई दिल्ली:  बीजेपी को मुस्लिम वोट नहीं देते लेकिन हम उनके साथ कोई भेदभाव नहीं करते हैं। केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने ये बयान एक कार्यक्रम के दौरान दिया था। जिसके बाद इसपर विवाद खड़ा हो गया। कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का चाल चरित्र और चेहरा सामने आ गया। कांग्रेस समेत तमाम विरोधी पार्टियों ने रवि शंकर प्रसाद के इस बयान पर आपत्ति जताई थी। विरोधी उनके बयान को मुसलमान का अपमान बता रहे हैं।

लेकिन रवि शंकर के बयान के समर्थन में केंद्रीय लघु उद्योग राज्य मंत्री गिरिराज सिंह सामने आए हैं। गिरिराज सिंह ने कहा रवि शंकर जी ने जो भी कहा बिल्कुल सही कहा। उनकी बातों को विवादित कह देने से सच बदल नहीं जाता। उन्होंने कहा रवि शंकर जी ने कुछ गलत तो नहीं कहा। देश की हालत तुष्टिकरण की राजनीति करनेवालों ने क्या बना रखा है। कश्मीर में बाढ़ आए तो सेना बचाए और उसी सेना की पीठ पर पत्थर मारे जाएं। इनके खिलाफ बोलने पर उन व्यक्ति के खिलाफ आवाजें उठें तो मुझे लगता है रवि शंकर प्रसाद जी ने जो कहा ठीक कहा। रवि शंकर जी ने वही कहा है जो समाज में दिख रहा है। उसे गलत या विवादित कहने से सच बदल नहीं जाएगा।

रवि शंकर प्रसाद ने कहा था उन्हें पता है कि मुस्लिम बीजेपी को वोट नहीं देते लेकिन बीजेपी मुस्लिमों के साथ किसी तरह का भेदभाव नहीं करती। मुस्लिम हमें वोट नहीं देते इस बात को मैं स्पष्टता से स्वीकार करता हूं। लेकिन हमने उन्हें पूरी पवित्रता से स्वीकार किया है या नहीं। बीजेपी के 13 मुख्यमंत्री हैं। हम देश पर शासन कर रहे हैं। क्या हमने किसी नौकरीपेशा या व्यापार करनेवाले सज्जन मुसलमान को प्रताड़ित किया है। क्या हमने उन्हें काम से हटाया है।  विरोधियों की तरफ से उनके बयान पर सवाल उठाए जाने के बाद उन्होंने कहा बिना धर्म देखे सभी के विकास पर हम यकीन करते हैं।

Loading...

Leave a Reply