NH-10 पर ट्रक के सामने से गुजरा भूत कैमरे में हुआ कैद, डरनेवाले ना देखें Video

NH-10 पर ट्रक के सामने से गुजरा भूत कैमरे में हुआ कैद, डरनेवाले ना देखें Video

नई दिल्ली:  नेशनल हाईवे पर ट्रक अपनी रफ्तार से आगे बढ़ रहा था। ट्र के अगल बगल से कई दूसरी गाड़ियां भी गुजर रही थी। भरी दोपहरी में ट्रक सामने से आ रहा था। लेकिन तभी वहां कुछ ऐसा हुआ कि देखनेवालों की आखें फटी की फटी रह गई। दरअसल जिस ट्रक की बात यहां हो रही है उसके सामने से कुछ ऐसा गुजर गया जो वहां लगे कैमरे में कैद हो गया।

इस ट्रक के सामने से एक परछाईं गुजरती है। इस परछाईं को गौर देखने पर साफ अंदाजा हो जाता है कि कुछ है जो ट्रक के सामने से सड़क के एक तरफ से दूसरी तरफ गुजर रहा है। जो धुंधली सी परछाईं सड़क के एक किनारे से दूसरे किनारे की तरफ गुजरती है वो किसी इंसान के शक्ल की है। पहले वो परछाईं ट्रक के सामने से गुजरती है फिर ट्रक के बगल से गुजर रही बाईक के सामने से गुजरती है। लेकिन उस वक्त इसका अंदाजा ना तो उस ट्रक ड्राइवर को लगा और ना ही उस बाइक सवार को।

एक वक्त तो ऐसा लग रहा था जैसे कैमरे में कैद परछाईं बाईक से टकरा गई है। लेकिन इसका अंदाजा किसी को नहीं लगा। बाद में जब कैमरे की फुटेज को गौर से देखा गया तो पता चला कि वो एक परछाईं थी।

यहां पर एक बात साफ कर देना चाहिए कि अगर आपको भूत प्रेत के नाम से डर लगता है तो आप इस वीडियो को ना देखें। इसके साथ ही NTI ये भी साफ कर देना चाहता है कि भूत प्रेत जैसी किसी चीज का समर्थन NTI नहीं करता है। और ना ही इस घटना को सच मानता है। हो सकता है ये महज एक परछाईं हो। इस वीडियो को यू ट्यूब पर GhostWorldTV के हैंडल से अपलोड किया गया है। और इस वीडियो को अबतक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Loading...

Leave a Reply